महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी, दो और विधायक NCP के खेमे में वापस, अब 54 में से 52 विधायक एनसीपी के साथ

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – महाराष्ट्र में सियासी तस्वीर मिनट दर मिनट बदलती जा रही है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जो विधायक भारतीय जनता पार्टी का साथ होने का दावा कर रहे थे और दिल्ली आ गए थे उनमें से दो विधायक अब मुंबई वापस आ गए हैं। एनसीपी के दौलत दरौडा और अनिल पाटिल भी आज सुबह मुंबई पहुंचे। दो और विधायकों का वापस एनसीपी के खेमे में वापस आ जाना अजित पवार गुट के लिए बड़ा झटका है। यानी अब 54 में से 52 विधायक शरद पवार के खेमे में वापस आ गए हैं।

बता दें कि एनसीपी नेता अनिल पाटिल और दौलत दरोदा कुछ दिनों से गायब चल रहे थे। इन दोनों को आज दिल्ली से मुंबई लाया गया है। कुछ दिनों से ये दोनों विधायक हरियाणा के गुरुग्राम में एक होटल में रूके हुए थे। इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने बताया है कि ’52 विधायक हमारे पास लौट आए हैं। एक और विधायक हमारे संपर्क में हैं।’

 

उधर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार को मनाने की कोशिशें जारी हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल आज सुबह अजित पवार से मुलाकात करेंगे। इससे पहले एनसीपी नेता दिलीप वालसे पाटील, सुनील तटकरे और हसन मुश्रीफ ने अजित से मुलाकात की थी। इस मुलाकात से पहले एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील ने अजित पवार से वापस लौटने की अपील की थी।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.