झारखंड : महिला सिपाही से हो रहा है गैंग रेप, मामले में कार्रवाई का भरोसा, जाने पूरा मामला 

0
रांची  : एन पी न्यूज 24 – झारखण्ड से एक शर्मनाक खबर सामने आई है. यहां सिमडेगा जिले की एक असिस्टेंट महिला आरक्षी ने जिले के पुलिसकर्मियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. इसकी शिकायत की गई है. शिकायत के आधार पर मामले में मुख्यमंत्री जनसंवाद ने जांच कर आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया है. मामले की जांच किसी सीनियर अधिकारी से कराकर रिपोर्ट मांगी गई है.
मारपीट कर फिर से रेप किया गया 
अपनी शिकायत में महिला आरक्षी ने कहा कि उसके साथ गैंग रेप हो रहा है. यह सब न्यू पुलिस केंद्र स्थित क्वार्टर में हो रहा है. उन्होंने बताया कि इस मामले की शिकायत जब सिमडेगा एसपी से की तो एसपी के रीडर ने आवेदन को फाड दिया। इसके बाद महिला आरक्षी के साथ मारपीट की गई और रेप किया गया.
महिला आरक्षी के अनुसार वह अकेली पीड़ित नहीं है, जिसके साथ ये सब हो रहा है. इसलिए मामले की जांच कर कार्रवाई की जाये। महिला ने जान का खतरा बताते हुए शिकायत में अपने नाम का उल्लेख नहीं किया है.
सिमडेगा का मामला 
इस मामले में सिमडेगा के एसपी संजीव कुमार ने कहा कि मामले की गुमनाम शिकायत मिली है. जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने मुझ से मिलकर इस तरह की शिकायत पर विरोध भी जताया है. इस तरह की घटना से इंकार नहीं किया है, जांच के बादफ मामल साफ हो जायगा।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.