देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार के बीच इस विषय पर हुई चर्चा 

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 – रविवार की शाम ट्विटर पर ट्वीट करके खलबली मचाने वाले राष्ट्रवादी के विद्रोही नेता और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने देर रात वर्षा बंगले  पर जाकर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की. इस दौरान अजीत पवार के साथ उनके पुत्र पार्थ पवार भी उपस्थित थे. इस मुलाकात को राज्य में सरकार गठन को लेकर अजीत पवार का मुख्यमंत्री के साथ चर्चा करने के रूप में देखा जा रहा है.

 

किसानों के मुद्दों पर चर्चा की बात कही गई 

लेकिन मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से कहा गया कि दोनों नेताओं के बीच किसानों के मुद्दे पर चर्चा हुई.  राज्य में बेमौसम बारिश से किसानों का भारी नुकसान हुआ है. उन्हें दी गई मदद पर्याप्त नहीं है. इसलिए अतिरिक्त मदद पहुंचाने के लिए दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई. साथ की किसानों की समस्याओं के समाधान के क्या उपाय किये जा सकते है, इस पर चर्चा हुई. सोमवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार मुख्य सचिव और वित्त सचिव से चर्चा करेंगे।
आधे घंटे तक दोनों नेताओं में चर्चा हुई 
मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक चर्चा चली. इस दौरान बैठक में भाजपा के दूसरे नेता भी मौजूद थे. आज कोर्ट में राज्य की राजनीतिक स्थिति पर सुनवाई होगी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में मंत्रालय वितरण पर भी चर्चा हुई.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.