मेरा नाम CM पद की दौड़ में आता है तब भी शिवसैनिकों की ये इच्छा, संजय राऊत ने बताया 

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 – राज्य में शिवसेना के नेतृत्व में कांग्रेस, शिवसेना और राष्ट्रवादी की सरकार बनना अब निश्चित हो गया है. शिवसेना की तरफ से मुख्यमंत्री पद को लेकर फ़िलहाल संजय राऊत के नाम की चर्चा शुरू हो गई है. इस पर संजय राऊत का कहना है कि मेरे साथ सारे शिवसैनिकों की इच्छा है कि उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने. मुंबई में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में वे बोल रहे थे.
पांच वर्ष मुख्यमंत्री पद शिवसेना के पास होगा 
भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व दवारा शिवसेना को लेकर फिर से विचार किये जाने की बात कही जा रही थी लेकिन राऊत ने इस बात को सिरे से ख़ारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि अगर फिर से विचार किया गया तो हम लोग भाजपा से मुख्यमंत्री पद ही नहीं इन्द्रपद भी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि शिवसेना राज्य में स्थिर सरकार देगी और पांच वर्ष मुख्यमंत्री पद शिवसेना के पास होगा।
गुरुवार की रात उद्धव ठाकरे और शरद पवार की मुलाकात हुई. इसके बाद शरद पवार ने मुख्यमंत्री पद के लिए संजय राऊत के नाम को सबसे पसंद का बताया। इसके बाद से ही संजय राऊत के नाम की चर्चा शुरू हो गई है. लेकिन संजय राऊत का कहना है कि मैं बालासाहेब का शिवसैनिक हूं इसलिए मुख्यमंत्री पद उद्धव ठाकरे को मिलना चाहिए।
भाजपा विरोधी पस्त 
राज्य में सबसे अधिक सीटें जितने के बाद भी भाजपा विरोधी पक्ष में बैठेगी। ऐसे में अगर शिवसेना का मुख्यमंत्री बनता है भाजपा की तरफ से विरोधी दल का नेता कौन होगा ये देखना महत्वपूर्ण है
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.