Maharashtra Government : पत्ते का क्लब, शिवसेना और राष्ट्रवादी, राज ठाकरे की यह भविष्यवाणी सही साबित हुई 

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – राज्य में शिवसेना, राष्ट्रवादी और कांग्रेस की  सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया है. दिल्ली से कांग्रेस के सीनियर नेताओं ने सरकार बनाने को हरी झंडी दिखाए जाने के बाद अब आगे की बातचीत के लिए तीनों पार्टियों के नेताओं की मुंबई में बैठक होगी। इसमें सत्ता वितरण का फॉर्मूला निश्चित होगा। इसके मद्देनज़र गुरुवार देर रात शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राष्ट्रवादी के प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की. ऐसे में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की कही गई बात सही साबित हो सकती है.

दो वर्ष पहले नाशिक की एक सभा में राज ठाकरे ने शिवसेना के राजनीतिक भविष्य पर बयान देते हुए कहा था कि भाजपा  और शिवसेना एक साथ चुनाव लड़ते है और चुनाव होते ही शिवसेना राष्ट्रवादी के साथ जाएगी और भाजपा के विरोध में बैठेगी। ये क्या पत्ता का क्लब है क्या? मेरा पीस हो गया अब तुम्हरा पीस होगा। जब शिवसेना के मंत्री ये कहते थे कि मई इस्तीफा जेब में लेकर घूमता हूं उसी वक़्त राज ठाकरे ने यह बयान दिया था.
तीनों पार्टियों में फ़िलहाल बैठकों का दौर चल रहा है  
भाजपा के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने वाली शिवसेना राष्ट्रवादी व कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रही है. इन तीनों पार्टियों में फ़िलहाल बैठकों का दौर चल रहा है. शिवसेना के साथ सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी सरकार बनाने को हरी झंडी दिखा दी है. अब तीनों पार्टियों में मंत्री पद के वितरण को लेकर चर्चा होगी। इसके बाद सरकार बनाने का दावा पेश किया जाएगा।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.