शॉकिंग ! कानूनी कार्रवाई में फंसे अमिताभ बच्चन, धोखाधड़ी का मिला नोटिस

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बीमार चल रहे अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड रिलीज़ होने से पहले ही विवादों में पड़ गई है. इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रदूसर नागराज मंजुले, टी सीरीज …

Amitabh
मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बीमार चल रहे अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड रिलीज़ होने से पहले ही विवादों में पड़ गई है. इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रदूसर नागराज मंजुले, टी सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार और अमिताभ बच्चन को कॉपीराइट के तहत फिल्ममेकर नंदी चिन्नी ने नोटिस भेजा है.
धोखाधड़ी का आरोप लगाया 
एक इंटरवीरे में नंदी चिन्नी ने आरोप लगाया कि फिल्म के निर्माताओं ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. अब वह इस मामले में कोर्ट जाने का मन बना रहे है. नंदी के अनुसार उन्होंने साल 2017 में एक स्लम सॉकर खिलाडी अखिलेश पॉल के जीवन पर फिल्म बनाने के अधिकार ख़रीदा था. 
फिल्म निर्देश करने की योजना बनाई थी 
नंदी चिन्नी कुमार ने अखिलेश के जीवन पर स्लम सॉकर नामक बाइलिंग्वल फिल्म लिखने और निर्देशित करने की योजना बनाई थी. अखिलेश नागपुर की एक बस्ती के पैदा हुआ था और नशे का आदी था. लेकिन उसकी फुटबॉल में काफी दिलचस्पी थी. अपने मेहनत और जूनून के बल पर वह होमलेस वर्ल्ड कप में भारत के कप्तान बने.
 नागराज पर झूठ बोलने का आरोप 
मराठी फिल्म सैराट के निर्देश नागराज मंजुले ने विजय बरसे के जीवन पर एक फिल्म बनाने के अधिकार ख़रीदे थे. विजय बरसे अखिलेश के कोच है. नंदी के अनुसार मंजुले ने अखिलेश पॉल से 4 लाख रुपए में अधिकार खरीदने के दावा कियाक था, लेकिन अब इसके डाक्यूमेंट्स नहीं मिल रहे है. 
नंदी ने बताया कि अखिलेश ने उन्हें राइट्स बेचने की बात से इंकार कर चुके है. नागराज ने मुझे अपमानित किया और बिना डाक्यूमेंट्स दिखाए सेटलमेंट करने के लिए मजबूर कर रहे है. नंदी का दावा है कि उन्होंने 11 जून 2018 को इस कहानी और स्क्रिप्ट का रजिस्ट्रशन तेलंगाना सिनेमा राइटर असोसिशन में कराया था.
visit : npnews24.com

Leave a comment