भाजपा को सत्ता से दूर रखना ही हमारा लक्ष्य

शरद पवार से की मुलाकात पुणे : एन पी न्यूज 24 – स्वाभिमानी किसान संगठन के अध्यक्ष तथा पूर्व सांसद राजू शेट्‌टी ने रविवार को पुणे में कहा कि राज्य में सत्ता स्थापन करने की …

BJP

शरद पवार से की मुलाकात

पुणे : एन पी न्यूज 24 – स्वाभिमानी किसान संगठन के अध्यक्ष तथा पूर्व सांसद राजू शेट्‌टी ने रविवार को पुणे में कहा कि राज्य में सत्ता स्थापन करने की दृष्टि से कांग्रेस, राकांपा तथा शिवसेना यह तीन पार्टियां एकत्रित आई हुई है। इन तीनों पार्टियों जैसे ही हमारा भी लक्ष्य भाजपा को सत्ता से दूर रखना है।

रविवार को शेट्‌टी ने राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की उनके पुणे स्थित आवास में मुलाकात की। उसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए शेट्‌टी ने कहा कि राज्य में सत्ता स्थापन करने की दृष्टि से कांग्रेस, राकांपा तथा शिवसेना यह तीनों पार्टियां एकत्रित आ रही है। इस महाशिवआघाड़ी का जल्द ही समान कार्यक्रम तैयार होगा। उसके बाद आघाड़ी के अन्य छोटी पार्टियों से चर्चा होगी। ऐसे शरद पवार ने बताया है। इन तीनों पार्टियों जैसे ही भाजपा को सत्ता से दूर रखना हमारा लक्ष्य है और उसके लिए हम आघाड़ी के साथ है। ऐसे भी शेट्‌टी ने कहा।

राज्यपाल की मदद अपर्याप्त

शेट्‌टी ने कहा कि सांगली तथा कोल्हापुर में बाढ़ के कारण लाखों किसानों की फसलों का नुकसान हुआ। इस संकट से किसान बाहर भी नहीं आए कि अधिकतम हिस्से में अतिवृष्टि हुई जिस कारण हाथों में आई हुई फसलें भी बर्बाद हो गई। इसलिए फिलहाल किसान बड़े संकट में फंसे हुए है। राष्ट्रपति शासन होने के कारण राज्यपाल ने अतिवृष्टि से नुकसान हुए किसानों को भरपाई के तौर पर 18 हजार रूपयों की मदद घोषित की जो अपर्याप्त है। इस से किसानों का फसलों के लिए किए गए खर्च की रकम भी नहीं मिलेगी। ऐसे शेट्‌टी ने कहा।

visit : npnews24.com

Leave a comment