महाराष्ट्र के सियासी संकट पर बोले नितिन गडकरी – क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव 

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 –  महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है. उन्होंने महाराष्ट्र में सरकार बनाने के सवाल पर कहा कि कभी कभी आपको लगता है कि आप मैच हारने वाले है, लेकिन अचानक गेम पलट जाता है. उन्होंने ये भी कहा कि फ़िलहाल महाराष्ट्र की राजनीति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.
सरकार बदलेगी लेकिन योजनाएं जारी रहेगी 
उनसे गैर बीजेपी सरकार के बनने की सूरत में मुंबई में चल रही परियोजनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरकार बदलती है, लेकिन परियोजना जारी रहती है. बीजेपी हो, एनसीपी हो या कांग्रेस सरकार बनाने वाली कोई भी पार्टी सकारात्मक नीतियों का समर्थन करेगी।
वहीं मुंबई के दादर स्थित बीजेपी दफ्तर में पार्टी विधायकों की बैठक शुरू हो गई है. जानकारी के अनुसार यह बैठक गुरुवार तक चलेगी। बैठक में देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और और अन्य सीनियर नेता मौजूद है.
किसानों को मदद पहुंचाने पर चर्चा 
बैठक में किसानों को मददपहुंचाने पर भी चर्चा की जाएगी। इसके अलावा राज्य की मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति पर भी चर्चा होगी। गौरतलब है कि चुनाव के बाद मुंबई में पहली बार आगे की रणनीति को लेकर सभी विधायकों की बैठक हो रही है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.