दुष्कर्म के 6 महीने बाद महिला ने खोला मुंह, पति की मदद से आरोपी को पहुंचाया हवालात 

0
नोएडा : एन पी न्यूज 24 –  दिल्ली से सटे नोएडा से एक बार फिर दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक प्राइवेट हॉस्पिटल के पुरुष नर्स ने अपनी दादी का इलाज कराने आई एक महिला  के साथ बलात्कार किया।  बताया जाता है कि आरोपी ने युवती को नशीला प्रदार्थ पिलाकर इस घटना को अंजाम दिया।
इस मामले के केस दर्ज होने के बाद राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि फरीदाबाद की रहने वाली एक महिला  ने दर्ज शिकायत में कहा है कि जून के महीने में वह अपनी दादी के इलाज के लिए नोएडा के सेक्टर 27 के विनायक हॉस्पिटल में आई थी.  इस दौरान पुरूष नर्स रजत मलिक ने दादी को नींद की गोलियां खिला दी. इसके बाद उसने मेरे पीने के पानी में नशीला प्रदार्थ मिला दिया।
रेप के बाद आरोपी ने बनाया वीडियो 
महिला ने शिकायत में बताया है कि आरोपी ने हॉस्पिटल के एक कमरे में उसके साथ रेप किया था. सुबह जब उसे इस चीज का अहसास हुआ तो वह रजत के पास शिकायत करने के लिए पहुंची। यहां पर आरोपी ने उसे धमकाया कि अगर तुमने किसी को बताया तो मैं तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा।
पति को बताई आपबीती 
पीड़िता ने बताया कि अश्लील वीडियो की बात सुनकर वह डर गई और मामले में चुप हो गई. लेकिन उससे रहा नहीं गया और करीब 6 महीने बाद यानी 4 नवंबर को अपने पति से सारी बता दी. इसके बाद हम दोनों ने इस मामले की शिकायत करने की सोची।
आरोपी पुलिस की कस्टडी में 
चौहान ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले को जांच के लिए  थाना सेक्टर 20 को भेजा। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी को कस्टडी में लिया गया है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.