Video : राखी सावंत के नकली पति दीपक कलाल को मेट्रो में लड़की ने जड़ा थप्पड़, बोले- दिल्ली की लड़कियां बहुत बुरी

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –  बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के नकली पति दीपक कलाल सोशल मीडिया पर अपनी अजीबोगरीब हरकतों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। हालही में दीपक कलाल …

Rakhi Sawant

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –  बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के नकली पति दीपक कलाल सोशल मीडिया पर अपनी अजीबोगरीब हरकतों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। हालही में दीपक कलाल को दिल्ली मेट्रो में थप्पड़ खाना पड़ा है। यूं तो दीपक कलाल कई तरह के ड्रामा वीडियो शेयर करते हैं। वे जानबूझकर मीडिया की नजरों में रहने के लिए तरह-तरह की हरकतें करते हैं लेकिन, इस बार उनकी एक हरकत भारी पड़ गई।

https://www.instagram.com/tv/B4urI86gHjr/?utm_source=ig_web_copy_link

 

मामला दिल्ली मेट्रो में यात्रा की है।  दीपक कलाल लोगों के साथ मेट्रो में यात्रा कर रहे थे। इसी दौरान एक युवती ने उन्हें पहचान लिया और सेल्फी ले ली। दीपक कलाल इसका विरोध करने लगे। घटना के वीडियो में दिखा कि दीपक सेल्फी लेने की वजह से खासे नाराज हैं। शुरुआत में यह भी एक पब्लिसिटी स्टंट लगा लेकिन, उन्‍हें अंदाजा नहीं होगा कि उन्हें चारों ओर से पकड़कर लोग बदसलूकी करने लगेंगे और युवती थप्पड़ जड़ देगी।

इस वीडियो में दीपक कलाल को एक लड़की थप्पड़ मारते नजर आ रही है। बड़ी बात है कि इस वीडियो को खुद दीपक कलाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दीपक कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘मैं तुम्हें जानता तक नहीं हूं और तुम मेरे साथ ऐसे सेल्फी ले रही हो वो भी मेरी परमिशन के बिना। मैं एक सेलिब्रिटी हूं तुम्हें पहले मेरी परमिशन लेनी चाहिए।’ इतना कहने के बाद भी दीपक रुकते नहीं हो तो लड़की दीपक के थप्पड़ मार देती है। हालांकि इसके बाद भी दीपक चुप नहीं होते और अपनी बात कहते रहते हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दीपक ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। दीपिक ने लिखा, ‘दिल्ली की लड़कियों आपको मेरे साथ सेल्फी लेने की इजाजत नहीं है। आपके खिलाफ में एक्शन लूंगा।’ इसके आगे दीपक ने लिखा, ‘मोहित अरोड़ा तूने दिखा दिया अपना औकात, तुझे तो नहीं छोड़ने वाला बेटा मैं दिल्ली में करता है न तू फैशन शो, अब तू कर के देख कोई फैशन शो, और वो लड़की भी जाएगी जेल में  और तू भी। फैंस प्लीज मेरा सपोर्ट करो और मोहित को सबक सिखाओ। मोहित की कंपनी को बंद करवाना है।’

visit : npnews24.com

Leave a comment