शॉकिंग ! अश्लील वीडियो बनाकर डीयू की छात्रा को कर रहा था ब्लैकमेल, गिरफ्तार 

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – दिल्ली यूनिवर्सिटी के दक्षिण दिल्ली स्थित एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म व उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।  आरोपी ने छात्रा की अश्लील वीडियो बना ली थी और उससे वसूली कर रहा था. छात्रा घर से उसे गहने लाकर देती थी. आरोपी की मांग बढ़ी तो छात्रा ने इसकी शिकायत हौजखास थाने से कर दी. पुलिस ने आरोपी को नॉएडा से गिरफ्तार कर लिया है. 

शादी करने का दिया था झांसा 
दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित छात्रा की आरोपी से जान पहचान एक कॉमन दोस्त के जरिये हुई थी. इसके बाद दोनों फ़ोन पर बात करने लगे. आरोपी दीपक (22 ) छात्रा को शादी करने का झांसा देकर करीब एक वर्ष पहले छात्रा को माता-पिता से मिलाने के लिए नॉएडा ले गया और वहां एक कमरे में उसके साथ जबरदस्ती की. 
छात्रा को दी थी धमकी 
इसके बाद आरोपी ने छात्रा को धमकी दी कि अगर वह किसी को इस बारे में कुछ बताई तो वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देगा। आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर वसूली करने लगा. आरोपी से छात्रा से सोने की चेन व अन्य गहने लिए थे. आरोपी की मांग बढ़ने लगी तो छात्रा ने इसकी शिकायत हौजखास थाने में कर दी.
11 नवंबर को गिरफ्तार किया गया 
हौजखास पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी दीपक को नॉएडा के सेक्टर 93 के उसके घर से 11 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से छात्रा डिप्रेशन में है और उसकी काउंसिलिंग की जा रही है. पुलिस ने आरोपी के मोबाइल को जब्त कर लिया है. मोबाइल को जल्द फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। आरोपी दीपक नॉएडा में ही पुरानी कारों की खरीद बिक्री का काम करता है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.