शॉकिंग ! सेक्स टॉय की मदद से महिला नाबालिग लड़कियों से करती थी दुष्कर्म, हुई गिरफ्तार 

0

हैदराबाद : एन पी न्यूज 24 – एक विवादित महिला दवारा  एक नाबालिग के साथ  सेक्स टॉय का इस्तेमाल कर बलात्कार करने की चौंकाने वाली घटना आंध्र प्रदेश में घटी है. इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना के बाद आरोपी महिला के पति ने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस महिला पर इससे पहले भी कुछ लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. आरोपी महिला का नाम सुमलता (32 ) है.

सेक्स टॉय से करती थी बलात्कार 
सुमलता की शादी हो चुकी है. उसे पुरुषों की तरह कपड़े पहनने और बर्ताव करना पसंद है. उसे महिलाओं के साथ संबंध रखने की वासना है. इसलिए वह नाबालिग लड़कियों को फ़ोन कर पुरुष की आवाज में बात करती थी. इस दौरान वह अपना नाम साई रमेश रेड्डी बताती थी. घर में किसी के नहीं रहने पर वह लड़कियों को बुलाकर सेक्स टॉय का इस्तेमाल कर उसके साथ दुष्कर्म करती थी. ये सारी जानकारी पुलिस जांच में सामने आई है. इस घटना की शिकार हो चुकी लड़कियों को वह धमकी देती थी कि इस बारे में किसी को बताने पर वह उसे जान से मार देगी। लेकिन एक लड़की ने इस बारे में अपने अभिभावक को बता दिया। इसके बाद इसे लेकर पुलिस से शिकायत की गई. इसके बाद पुलिस ने सुमलता को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने सुमलता के घर से सेक्स टॉय और पुरुषों के अलग अलग कपडे मिले हैं. सुमलता की गिरफ्तारी और उसके बारे में सुनी गई बातों से उसके पति को इतना गहरा सदमा लगा कि उसने अपने घर की तीसरी मंजिल से कूद कर जान दे दी है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.