बीमार है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, इंजेक्शन से पहुंचाई जा रही दवा,  मिली आराम की सलाह 

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 – महानायक अमिताभ बच्चन बीमार है. उन्होंने गुरुवार को अपने अभिनय के सफर के 50 साल पुरे कर लिए ।  लेकिन अब उनका स्वास्थ्य जवाब देने लगा है इसलिए डॉक्टर ने उन्हें काम से छुट्टी लेकर आराम करने की सलाह दी है ।  लेकिन अमिताभ है कि वह अपने काम को मिस कर रहे है और जल्द काम पर लौटना चाहते है ।
अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म 7 नवम्बर 1969 में रिलीज़ हुई थी । अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि डॉक्टर ने उन्हें काम से छुट्टी लेकर घर बैठने और आराम फरमाने की हिदायत दी है । अमिताभ ने अपने घर जलसा में डॉक्टरों के बीच की अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए अपने चाहने वालों को अपने हेल्थ के बारे में बताया है ।
झंझावातों से घिरा पर मैं आगे बढूंगा 
अमिताभ ने लिखा, बढ़ते उम्र के साथ झंझावातों से घिरा हूं, सेहत के इस फेर में हर तरफ से एक नली गुजर रही है. किसी में सलाइन वॉटर, किसी से इंजेक्शन तो कहीं और एक ओर सोनोग्राफ मीटर है । शरीर को इस वक़्त कई तरह की सुरंगों से होकर गुजरना पड़ रहा है ।  इंजेक्शन से शरीर में दवा पहुंचाई  जा रही है और सफ़ेद लिबाज में धरती के देवदूत कह रहे है कि अब रुको, आराम करो लेकिन मैं उठूंगा, काम पर लौटूंगा और अपने तमाम प्रशंसकों के बीच पूरी ऊर्जा के साथ उनके बीच लौटूंगा।
ये चार मिलने रिलीज़ होने के इंतजार में 
अमिताभ बच्चन की चार फिल्में कतार में है । इनमें झुंड, चेहरे, गुलाबो सीताबो और ब्रह्मास्त्र शामिल है. इसके अलावा कौन बनेगा करोड़पति का 11 वा सीजन अभी चल रहा है ।

 

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.