द्वारका और दिल्ली सराय रोहिल्ला के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –आगामी त्यौहारों के दौरान यात्रियों की सुविधा के लिए तथा नियमित ट्रेनों में अतिरिक्त भीड़ को कम करने के मद्देनज़र पश्चिम रेलवे द्वारा द्वारका एवं दिल्ली सराय रोहिल्ला के बीच विशेष किराये के साथ विशेष ट्रेन के दो फेरे चलाने का निर्णय लिया गया है.

ट्रेन सं. 09575 द्वारका-दिल्ली सराय रोहिल्ला विशेष ट्रेन द्वारका से शुक्रवार को 10.30 बजे प्रस्थान करेगी और शनिवार को 10.55 बजे दिल्ली सराय रोहिल्ला पहुँचेगी. यह ट्रेन 8 नवंबर को चलेगी.  इसी प्रकार वापसी में ट्रेन सं. 09576 दिल्ली सराय रोहिल्ला-द्वारका विशेष ट्रेन दिल्ली सराय रोहिल्ला से शनिवार को रात 11.55 बजे प्रस्थान करेगी और सोमवार को रात 12.10 बजे द्वारका पहुँचेगी. यह ट्रेन 9 नवंबर को चलेगी.

इस ट्रेन में सेकंड एसी, थर्ड एसी, शयनयान एवं द्वितीय श्रेणी के सामान्य डिब्बे होंगे. यह ट्रेन यात्रा के दौरान दोनों दिशाओं में जामनगर, हापा, राजकोट, वीरमगाम, महेसाणा, पालनपुर, आबू रोड, मारवाड़, अजमेर, किशनगढ़, फुलेरा, जयपुर, गांधीनगर जयपुर, दौसा, बांदीकुई, अलवर और रेवाड़ी स्टेशनों पर ठहरेगी.  ट्रेन सं. 09575 की बुकिंग 7 नवंबर से सभी यात्री आरक्षण केन्द्रों तथा आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर प्रारम्भ होगी.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.