शर्मनाक ! मेट्रो में KISS करते कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –सोशल मीडिया प्लेटफार्म आपके हर निजी और गैर जरुरी चीजों पर नज़र रखता है. इसलिए जरुरी है कि आपका व्यवहार सार्वजानिक जगहों पर बेहद नियंत्रित हो. मेट्रो में एक कपल का लिपलॉक करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कपल भीड़ के बीच मेट्रो की सीट पर बैठ कर एक दूसरे को किश कर रहे है. कोई यात्री उनका वीडियो बना लेता है

 

मेट्रो में KISS करते हुए कपल का वीडियो वायरल

हज़ारो लोग देख चुके है वीडियो 
यह हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. हज़ारों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके है. लेकिन ये साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो किस मेट्रो का है. कुछ सोशल साइट्स पर यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है.
मेट्रो में KISS करते हुए कपल का वीडियो वायरल
देश भर से आ चुके है ऐसे वीडियो 

यह कोई पहला मौका नहीं है जब कोई कपल मेट्रो में आपत्तिजनक अवस्था में देखा गया हो. अब तक देश भर के कई मेट्रो से ऐसा वीडियो और तस्वीर सामने आ चुकी है. कुछ समय पहले ही दिल्ली मेट्रो में एक कपल का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में भीड़ के बीच एक कपल लिपलॉक करते हुए दिखे थे.

हैदराबाद मेट्रो से भी आया था वीडियो 
हैदराबाद से भी से इसी तरह का वीडियो सामने आया था. हैदराबाद मेट्रो की लिफ्ट में एक कपल अश्लील करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे. इसी साल जुलाई में एक कपल की दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर रिकॉर्ड सीसीटीवी फुटेज पॉर्न वेबसाइट पर डाल दी गई थी. इस मामले में कपल के खिलाफ दिल्ली के आजादपुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.