पोते की उल्टी साफ नहीं की तो, बहू ने सास की पीठ में चाकू घोंपकर ले ली जान

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 –पोते की उल्टी साफ न करने के कारण एक बुजुर्ग महिला को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. यह चौंकाने वाला मामला मुंबई के पायधुनी इलाके का है. घटना के अनुसार बहू ने अपनी 62 वर्षीय सास को बेटे की उल्टी साफ करने को कहा था, लेकिन जब सास ने उसकी नहीं सुनी तो, बहू ने सास की पीठ पर चाकू घोपकर जान ले ली. जिस किसी ने इस घटना के बारे में जाना वह सन्न रह गया.

आरोपी बहू की पहचान अमरीन इस्माइल कोल्सावाला के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार लिया गया है. वहीं मृतक सास की पहचान सुमैया अफजल कोल्सावाला के रूप में हुई. पायधुनी स्थित कोलसा स्ट्रीट की रैपिड हाइट्स बिल्डिंग में यह घटना रविवार (3 नवंबर) को दोपहर 2 से 4 के बीच हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार सुमैया कोलसावाला रैपिड हाइट्स बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर फ्लैट नंबर 501 में परिवार के साथ रह रही थी.वह अपने बेटे इस्माइल, बहू अमरीन और 7 साल के बेटे के साथ रहती है.हालांकि बूढी होने के बावजूद भी अपने पोते की देखभाल वही करती थी. रविवार दोपहर दो बजे पोते को उल्टी हुई थी.आमरिन ने अपनी सास सुमैया को उल्टी को साफ करने के लिए कहा था.हालांकि, सुमैया ने उल्टी को साफ करने से इनकार कर दिया.इसी वजह से दोनों में बहस हों गई. इस बीच बहू ने सास की पीठ में चाकू घोंप दिया.इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

जब स्थानीय निवासियों को इस घटना की भनक लगी तो वे तुरंत खून से लथपथ सुमैया को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले गए. हालांकि, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.घटनास्थल पर पुलिस ने चाकू जब्त कर लिया है.वहीं आरोपी आमिरिन पर हत्या का मामला दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.