क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, धोनी बनेंगे कोलकाता डे-नाइट टेस्ट का हिस्सा !

0

कोलकाता : एन पी न्यूज 24 – क्रिकेट में हर रोज नए-नए बदलाव हो रहे है। भारत अब एक ऐतिहासिक बदलाव करने जा रहा है। दरअसल क्रिकेट के दुनिया में भारत में पहली बार डे नाइट टेस्ट मैच खेला जाना है। इससे जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस डे-नाईट मैच में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को जोड़ने की कवायत हो रही है।

बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले के बाद धौनी मैदान पर नजर नहीं आए हैं। इसके बाद से उन्होंने एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेले है। कोलकाता में खेले जाने वाले भारत बांग्लादेश डे नाइट टेस्ट का वह हिस्सा बन सकते हैं। इस मैच में धोनी खास भूमिका में नजर आ सकते हैँ। खबर है कि भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडेन गार्डन्स में खेले जाने वाले डे नाइट टेस्ट मैच के दौरान धौनी को बतौर गेस्ट कॉमेंट्रेटर मैच का हाल बताते नजर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक मैच का प्रसारण करने वाले चैनल धौनी के डे नाइट टेस्ट मैच के पहले दिन बतौर गेस्ट कॉमेंट्री बॉक्स में आमंत्रित करना चाहती है। धौनी मैच के पहले दिन 22 नवंबर को मैच का आंखो देखा हाल दर्शकों के सुनाते नजर आ सकते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के गृहराज्य में भारतीय टीम पहली बार डे नाइट टेस्ट खेलने उतरेगी। बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही गांगुली ने सबसे पहले यह ऐतिहासिक फैसला लिया। उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को डे नाइट टेस्ट मैच खेलने का प्रस्ताव दिया था जिसे बोर्ड ने विचार विमर्श के बाद मान लिया।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.