धनंजय मुंडे का पुणे का फ्लैट जब्त

0
पुणे : एन पी न्यूज 24 – अपनी चचेरी बहन और महाराष्ट्र की महिला बालकल्याण मंत्री को हराकर परली विधानसभा की सीट पर परचम लहराने वाले विधानपरिषद में विपक्षी दल के नेता धनंजय मुंडे के पुणे के एक फ्लैट को एक सहकारी बैंक ने जब्त कर लिया है। शिवाजीराव भोसले सहकारी बैंक ने कर्ज के तौर पर ली गई 70 लाख रुपये की राशि को नहीं चुका पाने की वजह से फ्लैट को जब्त कर लिया। मुंडे ने इस कार्रवाई को सियासत से प्रेरित बताया है।
बैंक की इस कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर महाराष्ट्र विधानपरिषद में विपक्ष के नेता मुंडे ने कहा, ‘मैंने विधानसभा चुनावों से पहले ही बैंक के अधिकारियों को बताया था कि अभी मैं चुनाव में व्यस्त हूं। चुनाव बीतने के बाद मैं इस मामले को निपटा दूंगा। इसके बावजूद बैंक ने यह कार्रवाई की। इस तरह की कार्रवाई किनके इशारों पर होती है? यह अब सब जानते हैं।

गौरतलब है कि 21 अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनाव में धनंजय मुंडे ने अपनी चचेरी बहन और पूर्ववर्ती सरकार में कैबिनेट मंत्री पंकजा मुंडे को हरा दिया है। बीड जिले के परली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले धनंजय को एक लाख 21 हजार 186 वोट मिले, जबकि उनकी चचेरी बहन पंकजा को 90 हजार 418 वोट मिले। चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद मुंडे के पुणे स्थित फ्लैट पर शिवाजीराव भोसले सहकारी बैंक ने जब्ती की कार्रवाई की है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.