आगामी समय में विपक्ष पार्टी के रूप में अच्छा काम करेंगे

अजित पवार ने बारामती में कहा

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने सोमवार को बारामती में कहा कि बारामती में उम्मीद से ज्यादा मताधिक्य मिला हुआ है। आगामी समय में विपक्ष पार्टी के रूप में अच्छा काम कर के दिखाएंगे।

सोमवार को पाड़वा के उपलक्ष्य में पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और परिवार को शुभकामनाएं देने के लिए राज्य के कोने कोने से हजारों कार्यकर्ताएं बारामती पहंुचे हुए थे। हर साल की परंपरा के अनुसार कार्यकर्ताओं की शुभकामनाएं स्वीकारने के लिए शरद पवार के साथ अजित पवार, सांसद सुप्रिया सुले, नवनिर्वाचित विधायक रोहित पवार, अजित पवार के बेटे पार्थ पवार उपस्थित थे। इस समय विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार अजित पवार ने पत्रकारों से बात की।

उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़कर गए हुए कई लोग चुनाव में हार गए है। जो हारे हैं वे आत्मपरिक्षण करें। जनता ने दिखाया है कि लोकसभा तथा विधानसभा चुनावों के नतीजें अलग अलग होते है। हम आगामी समय में एक बेहतर विपक्ष के रूप में काम करेंगे। विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सक्षम उम्मीदवार दिया था। इसलिए मैं चुनाव से पहले मताधिक्य के आंकड़ें बता नहीं पा रहा था लेकिन जनता ने मुझे और बड़ा आशीर्वाद दिया।

कार्यकर्ताओं की दो किलोमीटर तक कतार

पवार परिवार को शुभकामनाएं देने के लिए मराठवाड़ा, विदर्भ, कोंकण तथा पश्चिम महाराष्ट्र से पदाधिकारी, कार्यकर्ताएं, विधायक उपस्थित थे। इस समय सभी ने कतार में खड़े रहकर पवार परिवार को शुभकामनाएं दी। दो किलोमीटर तक कतार लगी हुई थी। इस समय परिसर मंे पुलिस का कड़ा बंदोबस्त तैनात किया गया था।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.