Video Viral : दिवाली पार्टी में ब्लैक ड्रेस पहने मलाइका अरोड़ा ने किया सेक्सी डांस

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – इन दिनों पुरे देश में अंधकार पर प्रकाश के विजय का पर्व दीपावली की धूम मची हुई है। क्या खास और क्या आम सभी दिवाली अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करते है। बड़े हस्तियों की बात करें तो बॉलीवुड स्टार्स ऐसे मौके पर पीछे नहीं रहते है। दिवाली को फिल्मी दुनिया के तमाम सितारे एक दूसरे के साथ पूरे जोश के साथ मनाते हुए नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड खबरों के मुताबिक, दिवाली के खास मौके पर अमिताभ बच्चन,एकता कपूर समेत कईयों ने शानदार पार्टी होस्ट की।

 

इस बीच मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मलाइका बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही है। साथ वो सेक्सी डांस  स्टेप्स करती नजर आ रही हैं। वायरल हो रहा वीडियो दिवाली सेलिब्रेशन का है। वीडियो में मलाइका ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। मलाइका मस्ती में झूम रही हैं वहीं इस तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि दिवाली बेस्ट ठुमका, माई क्वीन।

 

बता दें कि मलाइका दिवाली के मौके पर घरवालों और करीबियों के साथ खूब एंजॉय कर रही है। जहां एक तरफ ट्रेडिशनल लुक में उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। एक तस्वीर में उनका बेटा अरहान खान और बहन अमृता अरोड़ा नजर आ रहे हैं। इसके अलावा मलाइका अर्जुन कपूर को लेकर भी चर्चा में बने हुए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.