Housefull 4 देख लोग अक्षय कुमार पर निकाल रहे गुस्सा, पढ़े क्या कहा लोगों ने

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सैनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडेय और ढेर सारे सितारों के बावजूद ‘हाउसफुल 4’ आज रिलीज हुई। रिलीज होते ही इसे लोग ‘बड़ा पैकेट छोटा धमाल’ बोल रहे है। दरअसल ‘हाउसफुल 4’ की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय, बॉबी, रितेश, कृति, पूजा और कृति एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से दोनों जुदा हो जाते हैं। छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है |

क्रिटिक्स इसे हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन कह रहे है। कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है। कहानी बेहद कमजोर है। जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है। डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं। इस फिल्म को देखने बाद कई लोग निराश हो गए हैं। ‘हाउसफुल 4’ देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर अपने-अपने तरीके से रिव्यूज लिखे हैं। लोग अक्षय कुमार की ये फिल्म देखने के बार गुस्से में दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म देख लोग निकाल रहे गुस्सा –
एक यूजर ने गुस्से वाले इमोजी के साथ लिखा है कि ‘मुझे मेरे पैसे वापस चाहिए’ | वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘हाउसफुल 4 एक बेहद पकाऊ फिल्म है। इस फिल्म की कॉमेडी बिलकुल बकवास है। फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी इरिटेटिंग है। वहीं सेकेंड हाफ बेहद खराब है। इस फिल्म को देखना इस दुनिया का सबसे बड़ा अभिशाप है। पब्लिक को ये फिल्म देखने के बाद मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाना पड़ेगा’ | बता दें इस फिल्म को लगभग 80 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है। फिल्म को ज्यादा क्रिटिक्स ने 1.5 से 2 के बिच स्टार  दिए है।

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.