Photos Viral : पत्नी अनुष्का संग छुट्टियां बिताते नजर आये विराट कोहली, तस्वीर हो रही वायरल

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –भारत जल्द बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगा। टी-20 सीरीज में कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। ऐसे में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। अब खबर आ रही है कि विराट कोहली ब्रेक पर चले गए क्रिकेट से छुट्टी मिलने के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

View this post on Instagram

💑❤🌞

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

छुट्टी पर जाते ही विराट कोहली ने वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। कोहली ने अपनी और अनुष्का की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में अनुष्का शर्मा को टैग किया और दिल का इमोजी बनाया है। इस तस्वीर में दोनों बेहद क्यूट नजर आ रहे है। विराट बहुत चिल में नजर आ रहे है। वही अनुष्का हर बार की तरह इस बार भी ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

View this post on Instagram

😍❤️ @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

 

बता दें कि टी-20 टीम में शिवम दुबे को मौका दिया गया। शिवम दुबे के साथ-साथ संजू सैमसन औरशार्दुल ठाकुर को भी टी-20 टीम में चुना गया है। गौरतलब हो कि बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद भारतीय टीम विश्व चैम्पियनशिप के अंतर्गत दो टेस्ट खेलेगी, जिसमें एक बार फिर विराट कोहली कप्तानी करते नजर आएंगे।

शेड्यूल –
3 नवंबर – पहला टी-20 दिल्ली
7 नवंबर – दूसरा टी-20 राजकोट
10 नवंबर – तीसरा टी-20 नागपुर

14-18 नवंबर – पहला टेस्ट इंदौर
22-26 नवंबर – दूसरा टेस्ट  कोलकाता

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.