चुनाव परिणामों पर राहुल की अब तक नहीं आई कोई प्रतिक्रिया

0

 

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – हरियाणा और महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं, दोनों ही राज्यों में कांग्रेस की स्थिति में सुधार देखने को मिला है। सभी ने परिणामों को लेकर बात की है, लेकिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बाबत अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हरियाणा की बात करें तो प्रदेश में कांग्रेस ने एक प्रभावशाली प्रदर्शन किया, जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक त्रिशंकु विधानसभा देखने के लिए मजबूर होना पड़ा, वहीं महाराष्ट्र में कांग्रेस ने अपने प्रदर्शन में सुधार किया।

सोनिया गांधी ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से बात की। रायबरेली में प्रियंका गांधी ने कहा कि वह नतीजों से खुश हैं। लेकिन, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस मामले में उनका ट्विटर हैंडल शांत है। अंतिम बार उन्होंने एमटीएनएल और बीएसएनएल के विलय के मुद्दे पर ट्विट किया था।

हलांकि, उन्होंने सोनिया गांधी से गुरुवार शाम परिणामों पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की। उन्होंने जमानत पर रिहा चल रहे डी. के शिवकुमार से भी 10 जनपथ पर मुलाकात की।

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.