महाराष्ट्र लोकसभा उपचुनाव 2019 : सतारा से बीजेपी के उम्मीदवार उदयनराजे भोसले 32 हजार वोटों से पीछे  

0

सतारा : एन पी न्यूज 24 –विधानसभा चुनाव 2019 की गिनती शुरू हो चुकी है। जिसमें शुरुआती रुझानों में बीजेपी-शिवसेना को बहुमत मिल चूका है। इन सब के बीच सबका ध्यान राज्य के एक लोते लोकसभा उपचुनाव पर टिका हुआ है। सतारा लोकसभा उपचुनाव में हालही में बीजेपी में शामिल हुए बीजेपी उम्मीदवार उदयनराजे भोसले और राष्ट्रवादी कांग्रेस के उम्मीदवार श्रीनिवास पाटील के बीच काटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

जानकारी के मुताबिक, उदयनराजे भोसले के बीजेपी में शामिल होने से वहां लोगों में नजारगी है। ऐसे में सवाल ये खड़ा होता है कि क्या इसका नुकशान उदयनराजे भोसले को उठाना पड़ेगा। मौजूदा समय में कारण श्रीनिवास पाटील 32 हजार वोटों से आगे चल रहे है। सतारा में श्रीनिवास पाटील के प्रचार के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार ने बारिश के बीच सभा को संबोधित किया था। जिस पर अब लोगों का कहना है कि इसका ही असर है कि निवास पाटील 32 हजार वोटों से आगे चल रहे है।  इसके अलावा उदयनराजे के अचानक एनसीपी पार्टी से इस्तीफा से लोगों नाराजगी है।

बता दें कि महाराष्ट्र की कुल 288 सीटों में सभी सीटों पर रुझान आ चुके हैं। इसमें बीजेपी-शिवसेना 163, कांग्रेस-एनसीपी 85, अन्य 40 सीटों पर आगे चल रहे है। लगातार मिल रहे बढ़त के रुझानों के बाद बीजेपी के मुंबई कार्यालय में जश्न शुरू हो गया है।

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.