दरवाजे के बाहर पटाखे फाेड़ने पर युवक की हत्या

0

 पुणे : एन पी न्यूज 24 – दरवाजे के बाहर पटाखे फोड़ने पर एक युवक की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। यह घटना गुरूवार की रात कोल्हापुर के शिरोल तहसील स्थित यड्राव गांव में हुई। पुलिस ने बताया कि राहुल तुलसीदास शिवूडकर (24, यड्राव) की हत्या कर दी गई है। घटना को लेकर शहापुर पुलिस थाने में एक ही परिवार के अविनाश नर्लेकर, चंद्रकांत नर्लेकर तथा सचिन नर्लेकर पर मामला दर्ज किया गया है। तीनों यड्राव गांव स्थित रेणुकानगर में रहते हैं।

गुरूवार को संकष्टी चतुर्थी होने के कारण यड्राव गांव में सार्वजनिक आरती का कार्यक्रम था। आरती होने के बाद राहुल और उसके मित्रों ने पटाखे फोड़े। उक्त पटाखे नर्लेकर के घर के सामने फोड़े गए इस वजह से नर्लेकर ने राहुल से झगड़ा किया। झगड़े में गुस्साए चंद्रकांत और अविनाश ने राहुल पर एक के बाद एक चाकू से वार किए। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों वहां से भाग गए। गंभीर रूप से घायल राहुल को कोल्हापुर के बड़े अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई थी।

राहुल एक कारखाने में काम करता था। दशहरा को राहुल और नर्लेकर परिवार में साऊंड सिस्टम को लेकर विवाद हुआ था। तब से उनमें झगड़ा चल रहा था। ऐसी जानकारी पुलिस ने दी।

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.