OMG ! शख्स को हुई खतरनाक बीमारी, प्राइवेट पार्ट हुआ फुटबॉल से भी बड़ा

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – अमेरिका के पनामा में एक शख्स गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। बीमारी की वजह से शख्स का प्राइवेट पार्ट फुटबॉल की साइज से भी बड़ा हो गया है। जिससे उन्हें चलने-फिरने व बैठने में भी दिक्कत होने लगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बीमारी से वह काफी परेशान रह रहा था। वो सार्वजनिक तौर पर भी खुद को असहज महसूस करने लगा था। हालांकि वह शख्स अब कई सफल सर्जरी और ऑपरेशन के बाद अस्पताल में भर्ती है। उनका स्थिति सामान्य है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जब पीड़ित शख्स ने अपनी इस बीमारी को डॉक्टर को दिखाया तो उसे पता चला कि गैंग्रीन नाम की बीमारी हो गई है जो एक मांस खाने वाली घातक बीमारी है।  इस बीमारी की वजह से उसका प्राइवेट पार्ट इतना बड़ा और भारी हो गया कि वो घुटनों तक लटक गया। डॉक्टरों का मानना था कि मरीज को खून में रहकर शरीर के मांस को खाने वाले राउंडवॉर्म के संक्रमण के कारण यह बीमारी हुई थी। इस बीमारी की वजह से पीड़ित व्यक्ति को घूमने के लिए एक वॉकर का उपयोग करना पड़ रहा था।

डॉक्टर्स भी देख रह गए हैरान –
जब वह शख्स ऑपरेशन के लिए अस्पताल में भर्ती हुआ तो  डॉक्टर उसके प्राइवेट पार्ट का साइज देखकर हैरान रह गए। उस व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट के ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों को दो घाव का पता चला जिसमें मवाद भरा हुआ था। इसे निकालने के लिए उसे सर्जरी से गुजरना पड़ा। डॉक्टर ने बताया कि ऑपरेशन बेहद मुश्किल था क्योंकि डॉक्टरों को सड़ते मांस सहित कई चीजों का ध्यान रखना था।

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.