Karva Chauth 2019 : विराट-अनुष्का से लेकर बिपाशा-करन ने ऐसा मनाया करवा चौथ का व्रत, देखें वीडियो

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – पूरे देशभर में कल करवा चौथ का पर्व मनाया गया। इस त्योहार को मनाने में फिल्मी सितारे भी पीछे नहीं रहे। खास बात ये है कि इस खास त्योहार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी पूरे रीति रिवाज के साथ सेलिब्रेट किया। विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ के मौके पर खास तस्वीरें भी शेयर की हैं।

 

 

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ करवाचौथ वाली एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘जो लोग साथ में उपवास करते हैं, वे एक साथ मुस्कराते रहते हैं। करवाचौथ की शुभकामनाएं।’ वहीं क्रिकेटर शिखर धवन ने भी अपनी पत्नी आएशा धवन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को करवाचौथ विश किया। इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने भी एक प्यारी तस्वीर के साथ करवा चौथ की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि  ‘सारी ज़िंदगी और उसके बाद के मेरे साथी और आज मेरे साथ व्रत रखने वाले। आप सभी को करवा चौथ की बधाई।’

View this post on Instagram

Bahut ghazab prem aur shraddha #karwachauth #chand

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

 

 

इस लिस्ट में केवल विराट-अनुष्का ही नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी, बिपाशा-करण, सुरेश रैना-प्रियंका चौधरी आदि कई क्रिकेटर और बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने करवा चौथ मनाया। इस दौरान सब अपने-अपने पत्नी के साथ काफी खुश दिखे।

View this post on Instagram

Me and my friends 😂#karvachauth2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 

 

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.