Dominos लवर्स को बड़ा झटका, बंद होने जा रहा डोमिनोज पिज्जा

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – डोमिनोज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वैश्विक मंदी की मार अब आपके पसंदीदा जंक फूड डोमिनोज पिज्जा पर भी पड़ा है और इसी को देखते हुए ब्रिटेन की यह कंपनी घाटे की वजह से चार देशों में अपना कारोबार समेटने का मन बना चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, डोमिनोज ने आज बताया है कि वो बहुत ज्यादा नुकसान की वजह से चार देशों में अपना कारोबार समेटने में लगी हुई है। डोमिनोज की इस घोषणा के बाद अब उन लोगों को बड़ा झटका लग सकता है जिन्हें पिज्जा खाना बेहद पसंद है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस फैसले को लेकर डोमिनोज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड वाइल्ड के मुताबिक, डोमिनोज इस निष्कर्ष पर पंहुचा हैं कि जिन देशों में हम घाटे में जा रहे हैं वहां के आकर्षक बाजारों का प्रतिनिधित्व हम नहीं कर पा रहे हैं।

इन देशों में बंद होने जा रहा है डोमिनोज पिज्जा –
हालांकि भारत के लोगों को इसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि डोमिनोज का यह फैसला भारत पर नहीं बल्कि स्विट्जरलैंड, आइसलैंड, नॉर्वे और स्वीडन जैसे देशों को लेकर है। यहाँ डोमिनोज को काफी घाटा उठाना पड़ रहा है। गौरतलब हो कि ब्रिटेन की यह कंपनी मूल तौर पर अमेरिकी बेस्ड Dominos Pizza Inc की फ्रेंचाइजी कंपनी है।

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.