Tata Sky : अब महज 12 रुपये प्रति महीने में मिल रहा ‘ये’ पॉपुलर चैनल्स

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – ट्राई के नए रूल्स आने के बाद सभी डीटीएच ऑपरेटर्स ने अपने प्लान और पैक्स की कीमतों में काफी फेर बदल किया है। जिसके बाद से डीटीएच ऑपरेटर्स भी ग्राहकों को लगातार ऑफर्स दे रहे हैं। ट्राई के नए निमय से कुछ ग्राहकों को फायदा हुआ तो वही कुछ ग्राहक अभी भी कंफ्यूज है। उन्हें सही पैक चुनने में असुविधा हो रही है। अब डीटीएच ऑपरेटर टाटा स्काई ने कुछ पॉप्युलर चैनलों की कीमत में कटौती की है।

टाटा स्काई ने चैनलों की नई कीमत लागू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने अब सभी एस डी एसडी चैनल की कीमतों को 19 रुपये से घटा कर 12 रुपये प्रति माह कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, Zee Entertainment, Sony Pictures Networks India, Viacom18, Star India आदि कंपनियों ने अपने चैनल्स की कीमत को घटा कर 12 रुपये कर दिया है।

इसके साथ ही टाटा स्काई ने  त्यौहारों के सीजन में मल्टी कनेक्शन पर ऑफर लॉन्च किए हैं। इसके मुताबिक, मल्टी कनेक्शन लेने पर सेट-टॉप बॉक्स पर 300 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। मल्टी कनेक्शन पर टाटा स्काई का एचडी वेरिएंट Set-Top Box की कीमत 1,199 रुपये, एसडी वेरिएंट Set-Top Box की कीमत 1,099 रुपये है। टाटा स्काई के प्राइमेरी कनेक्शन पर तीन मल्टी टीवी कनेक्शन लिए जा सकते हैं। प्राइमेरी कनेक्शन के लिए HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,499 रुपये है। इसके साथ ही दूसरा, तीसरा और चौथे कनेक्शन के लिए HD Set-Top बॉक्स की कीमत 1,199 रुपये है। टाटा स्काई का यह ऑफर लिमिटेड टाइम ऑफर है।

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.