T20 वर्ल्ड कप से पहले भीड़ सकते है भारत vs पाकिस्तान, ICC कर रहा ये प्लान

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – विश्व का सबसे रोमांचक क्रिकेट मैच भारत-पाकिस्तान के मैच को कहना गलत नहीं होगा। जब-जब भारत बनाम पाकिस्तान मैच हुआ है तब-तब लोगों में पागलपन देखने को मिला है। भारत-पाक मैच के लिए सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार करते है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल अगले साल ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 (टी20 वर्ल्ड कप) खेला जाना है।

इससे पहले इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) चाहता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच वॉर्म-अप मैच कराया जाए। टूर्नामेंट का पूरा शेड्यूल अभी तय नहीं किया गया है, लेकिन 18 अक्टूबर से शुरू हो रहे टूर्नामेंट से पहले आईसीसी चाहता है कि भारत और पाकिस्तान वॉर्म-अप मैच में आमने-सामने हों। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईसीसी की गवर्निंग बॉडी इससे पूरी तरह सहमत है, लेकिन अभी इस बारे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से कोई बात नहीं हुई है। हालांकि बीसीसीआई के इस बात को लेकर सहमत होने की संभावना काफी कम है।

मौजूदा समय में दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल है। पुलवामा अटैक के बाद से ऐसी भी मांग उठी थी कि भारत को आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच का बहिष्कार कर देना चाहिए। 14 जून को हुए इस मैच में भारत ने एकतरफा मुकाबले में पाकिस्तान को हराया था। भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी द्विपक्षीय सीरीज 2012-13 में खेली गई थी, जिसकी मेजबानी भारत ने की थी।

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.