pub

ये क्या ! इस ‘पब’ में बिना किसी कपड़े के शामिल होंगे लोग, 2100 होगा एंट्री टिकट

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – आज कल के दिनों में पब का कल्चर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया का सिडनी शहर एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार वजह एक पब में आयोजित होने वाला इवेंट है। बताया जा रहा है कि इस इवेंट की खासियत ये है कि यहां लोग बिना कपड़ा पहने आएंगे, खाएंगे और पिएंगे। साथ ही खूब मस्ती भी करेंगे। इस पब में ‘संडे सेश’ नाम का इवेंट आयोजित किया जा रहा है।

यह इवेंट स्टिच बार में 27 अक्टूबर यानि की रविवार को आयोजन किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके लिए 2100 रुपये का टिकट रखा गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यहां आने वाले लोग पूरी तरह नेकेड होकर लोग खाने-पीने का आनंद लेंगे। इस इवेंट को यंग न्यूडिस्ट्स ऑफ ऑस्ट्रेलिया, पब बॉटम्स अप सिडनी के साथ मिलकर आयोजित कर रहा है। यहां आने पर लोगों को सबसे पहले उनके च्वाइस के अनुसार एक बैंड दिया जाएगा जिससे ये मालूम किया जा सकेगा कि वे अपनी फोटो खिंचाना चाहते है या नहीं। बिना उनकी अनुमति के तस्वीर लेने पर रोक रहेगी।

बताया ये भी जा रहा है कि पब में आते ही लोगों को कैश मनी या क्रेडिट कार्ड रखने के लिए प्लास्टिक की थैली दी जायेगी। उसके बाद लोगों को कपड़े बदलने के लिए चेंजिंग रुम में जाने की अनुमति दी जाएगी। लोग यही से कपड़े उतारकर न्यूड पोजीशन में इवेंट में भाग लेने के लिए जा सकेंगे। यह पूरी तरह से नॉन सेक्शुअल इवेंट होगा। शामिल होने वाले लोगों को सभी नियमों का पालन करना होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बार की ओर से कहा गया है कि पहले ऐसे इवेंट लंदन, फ्रांस, मेलबर्न में हो चुके हैं। अब सिडनी में हो रहा है। यहां पर किसी भी तरह की अश्लील हरकत करने की मनाही होगी। यदि कोई शख्स ऐसा करते पाया जाएगा तो उसे फौरन पब से बाहर कर दिया जाएगा।  इवेंट में भाग लेने वाले लोगों के लिए खास दिशा निर्देश जारी किये गये हैं।

visit : www.npnews24.com  

More Reading

Post navigation

Leave a Comment

Leave a Reply