लेट नाईट अपनी नई टीम के साथ दिखे दादा, अनुराग ठाकुर भी थे मौजूद

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –  भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली जल्द बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बन जायेंगे। दरअसल दादा 23 अक्टूबर को विधिवत रूप से बीसीसीआई के नए अध्यक्ष होंगे। मौजूदा समय में बीसीसीआई की छवि को सुधारने की जरुरत है। वैसे दादा ने हमेशा से ही टीम को मुश्किल समय से निकाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौरव ने सोमवार को नामांकन भी भर दिया है और उनके अध्यक्ष पद के लिए कोई टक्कर नहीं है। ऐसे में अब बस उनके नाम की औपचारिक घोषणा करना बाकी है।

बता दें कि बीसीसीआई की नई सेना तैयार हो गई है। आधी रात को गांगुली अपनी नई टीम के साथ नजर आए। उन्होंने बीसीसीआई की नई टीम की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटाे शेयर करते हुए उन्होंने उम्मीद जताई है कि नई टीम अच्छा काम कर सकती हैं। इस दौरान पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर भी नजर आए। पिछले कुछ समय से बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए पेंच फंसा हुआ था। अध्यक्ष पद के लिए एन श्रीनिवासन और अनुराग ठाकुर  का गुट आमने-सामने था। जहां श्रीनिवासन अपने करीबी बृजेश पटेल को अध्यक्ष बनाना चाहते थे, वहीं  अनुराग ठाकुर सौरव गांगुली का समर्थन कर रहे थे।

बाद में काफी जोर लगाने के बाद गांगुली के नाम पर सहमति बनी। वहीं पटेल को आईपीएल चेयरमैन बनाने पर सहमति बनी। इनके अलावा गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह को बीसीसीआई सेकेट्री और अनुराग ठाकुर के भाई अरुण सिंह ‌का कोषाध्यक्ष बनना लगभग तय है।

visit : www.npnews24.com  

Leave A Reply

Your email address will not be published.