Sunil Kamble

मे जीसस ब्लेस यू…सुनील कांबले का धार्मिक रविवार

पुणे: एन पी न्यूज 24 – ‘मे होली जीसस ब्लेस यू…’ इन शब्दों के साथ कैंटोनमेंट एरिया स्थित होली एंजल चर्च के बिशप पॉल ने सुनील कांबले को शुभकामनाएँ दी. रविवार की प्रार्थना सभा के दौरान कांबले ने इस चर्च का दौरा किया था. उसी समय बिशप ने उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट कर, उनके लिए जीसस से प्रार्थना की. इस अवसर पर फादर अभिषेक पार्कर, ठाकुर मदन मोहन, राजन नायर, मोसद कलकटी और अन्य ईसाई बंधु उपस्थित थे.

रविवार को छावनी क्षेत्र के अन्य धार्मिक स्थलों पर भी कई नेताओं की उपस्थिति दर्ज की गई. वहीं भाजपा-शिवसेना, RPI (ए), रासप व शिवसंग्राम महायुति के छावनी निर्वाचन क्षेत्र के आधिकारिक उम्मीदवार सुनील कांबले ने यहाँ के एंजेल चर्च, बाबाजान दरगाह सहित अन्य देवी-देवताओं के विभिन्न मंदिरों पर जाकर आशीर्वाद लिया.

कांबले ने बाबजान दरगाह में माथा टेककर, दरगाह पर चादर चढ़ाई. इस समय कांबले का सलीम पटेल व नासिर खान द्वारा स्वागत किया गया.

रविवार को कुंबले द्वारा एक पदयात्रा का भी आयोजन किया गया था, जिसकी शुरुआत कुरैशी मस्जिद से हुई थी और समापन डॉ अंबेडकर प्रतिमा के पास हुआ. इस बीच यह रैली भोपाल चौक, बाबाजान चौक, सेंटर स्ट्रीट, शीतला देवी, ओल्ड मोदीखाना, एमजी रोड आदि जगहों से गुजरी थी.

इस जुलूस के दौरान, कांबले बौद्ध विहार भी पहुंचे थे. इसी तरह उन्होंने गणपति, मारुति और देवी के मंदिरों में पहुंचकर आशीर्वाद लिया. आरपीआई (ए) के कार्यकर्ताओं ने इस रैली में बड़ी संख्या में भाग लिया था.

इस दौरान सदानंद शेट्टी, कॉर्पोरेटर दिलीप गिरमकर, कॉर्पोरेटर प्रियंका श्रीगिरी, हिमाली कांबले, शैलेंद्र चव्हाण, राजू श्रीगिरि, बीजेपी के पुणे कैंटोनमेंट बोर्ड के अध्यक्ष संतोष इंदूरकर, किरण क्षीरसागर, अमित वोहरा, शैलेश बिडकर, किशोर शिंगवी, साची शिंगवी, पुरुषोत्तम पिल्ले, दीपक कुऱ्हाडे व मनोज भावकर के सहित भाजपा, सेना, आरपीआय (ए), रासप व शिवसंग्राम के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इस समय सुनील कांबले ने कहा, भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार, अल्पसंख्यक समुदाय के उत्थान के लिए भी कार्यरत है. भाजपा जाति-धर्म से परे जाकर सभी को अपना नागरिक समझ कर, सभी वर्ग के लोगों के कार्य कर रही है. इसलिए आज भाजपा को सभी जातियों और धर्मों के लोगों का समर्थन मिल रहा है.

visit : www.npnews24.com  

More Reading

Post navigation

हरियाणा : प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री शाह आज गरमा