शी संग बैठक से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने की तमिलनाडु तट की सफाई

महाबलीपुरम : एन पी न्यूज 24 –   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ताज फिशरमैन कोव रिजॉर्ट और स्पा, जहां वे ठहरे हुए हैं, उसके पास समुद्र तट पर पड़ी प्लास्टिक की बोतलों, प्लेटों और अन्य …

Modi

महाबलीपुरम : एन पी न्यूज 24 –   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ताज फिशरमैन कोव रिजॉर्ट और स्पा, जहां वे ठहरे हुए हैं, उसके पास समुद्र तट पर पड़ी प्लास्टिक की बोतलों, प्लेटों और अन्य कचरे को एकत्र कर तट की सफाई की। काला कुर्ता-पायजामा पहने मोदी को सुबह की सैर के दौरान एक बड़े प्लास्टिक बैग में समुद्र तट पर फेंकी गई प्लास्टिक की बोतलें और प्लास्टिक कचरा उठाते देखा गया।

समुद्र तट के किनारे नंगे पैर टहलते हुए मोदी को आमतौर पर पांच सितारा होटलों में आए मेहमानों को दी जाने वाले स्लीपर्स को भी तट से उठाते हुए देखा गया।

प्रधानमंत्री मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट्स में कहा, “ममल्लापुरम में आज सुबह प्लॉगिंग (सुबह की सैर के साथ सफाई) की। यह 30 मिनट से अधिक समय तक चला। मैंने अपने एकत्र किए कूड़े को जयराज को सौंप दिया, जो होटल कर्मचारियों में से एक हैं।”

उन्होंने ट्वीट किया, “हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे सार्वजनिक स्थान साफ-सुथरे रहें। इसके साथ ही हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम फिट और स्वस्थ रहें।”

मोदी द्वारा समुद्र तट से कूड़ा एकत्र करने का वीडियो उनके ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया गया था।

मोदी ने यह भी ट्वीट किया कि उन्होंने स्फूर्तिदायक सैर का आनंद लिया और तट के किनारे व्यायाम भी किया।

प्रधानंत्री मोदी ने महाबलीपुरम में शुक्रवार को चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ दूसरी अनौपचारिक शिखर बैठक की थी।

visit : www.npnews24.com 

Leave a comment