विधायक लांडगे के मास्टरस्ट्रोक से फिर आहत हुई राष्ट्रवादी

कई भूतपूर्व नगरसेवक, नेता भाजपा में हुए शामिल

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – पिंपरी चिंचवड़ मनपा चुनाव में भोसरी से राष्ट्रवादी कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने के बाद भाजपा- शिवसेना महायुति के प्रत्याशी विधायक महेश लांडगे के एक और मास्टरस्ट्रोक से राष्ट्रवादी फिर एक बार आहत हुई है। स्थापना से राष्ट्रवादी के साथ जुड़े रहे पार्टी के प्रथम शहराध्यक्ष व भूतपूर्व नगरसेवक वसंत लोंढे, भूतपूर्व उपमहापौर शरद बोरहाड़े समेत राष्ट्रवादी के कई भूतपूर्व नगरसेवकों, नेताओं ने भाजपा में प्रवेश किया। बीती रात मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उनका स्वागत किया।
विधायक लांडगे की पहल में भाजपा का दामन थामनेवालों में राष्ट्रवादी के पूर्व शहराध्यक्ष वसंत लोंढे, पूर्व उपमहापौर शरद बो-हाडे, च-होली के पूर्व नगरसेवक घनश्याम खेडकर, पूर्व नगरसेविका आशा सुपे, उनके पति प्रदीप तापकीर, राष्ट्रवादी की ओर से 2017 में मनपा चुनाव लड़नेवाले संजय पठारे, सुनील लोखंडे, निलेश नेवाले, एस. डी. भालेकर समेत राष्ट्रवादी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का समावेश है। इस प्रवेश से राष्ट्रवादी को च-होली, चिखली, मोशी और दिघी इन चार गांवों में बूथ लगाने के लिए भी कार्यकर्ता नहीं रहे, इस तरह की चर्चा ने जोर पकड़ा है।
पूर्व नगरसेवक वसंत लोंढे ने प्रवेश के बाद अपने भाषण में राष्ट्रवादी में उनके साथ हुई नाइंसाफियों को गिनाते हुए कहा कि, महापौर, स्थायी समिति सभापति, विधानसभा चुनाव की उम्मीदवारी से मुझे लगातार वंचित रखा गया। विधायक लांडगे के सभी तबकों को साथ लेकर चलने और भोसरी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए बनाए गए विजन 2020 आदि से प्रभावित होकर उनके साथ जाने का फैसला किये जाने की बात भी उन्होंने कही। ज्ञात हो कि इससे पहले विधायक लांडगे ने मनपा चुनाव के दौरान राष्ट्रवादी के कई नगरसेवकों को भाजपा में शामिल कर जोरदार झटका दिया था।
Leave A Reply

Your email address will not be published.