एक्ट्रेस अमीषा पटेल की कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, लगा धोखाधड़ी का आरोप, जानें मामला

रांची कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

0

रांची: एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर धोखाधड़ी के केस में फंस गई हैं. इस बार उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. उनके खिलाफ प्रोड्यूसर अजय कुमार द्वारा ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था, जिसकी सुनवाई करते हुए अब रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है. इसलिए अब कभी भी अमीषा की गिरफ्तारी हो सकती है.

क्या है मामला
बता दें कि साल 2018 में अमीषा ने फिल्म ‘देसी मैजिक’ के निर्माण के लिए अजय कुमार से 3 करोड़ रुपए उधार लिए थे. हालांकि यह फिल्म तो नहीं बन पाई, साथ ही अजय कुमार के पैसे भी डूब गए. क्योंकि पैसे लेने के बाद अमीषा ने प्रोडूसर से मिलना तो दूर, उनका फोन उठाना भी बंद कर दिया. यह आरोप लगाते हुए प्रोडूसर ने आगे बताया कि, मनीषा बड़े लोगों के नाम से मुझे धमकियां देना शुरू कर दी थी. लेकिन काफी जद्दोजहद के बाद अमीषा ने ढाई करोड़ का चेक सौंपा. लेकिन यह चेक भी बाउंस हो गया.

पहले भी लग चुका है 11 लाख की धोखाधड़ी का आरोप
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा हो. इसके पहले भी उन्होंने एक इवेंट में शामिल होने के लिए 11 लाख रुपये लिए थे, इसके बावजूद वे इवेंट में नही पहुंची. इसके बाद इवेंट ऑर्गनाइज ने उन पर 11 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था.

visit : www.npnews24.com  

Leave A Reply

Your email address will not be published.