russian woman

बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने आई रशियन युवती ने पुलिस इंस्पेक्टर पर लगाया कई बार बलात्कार करने का आरोप  

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –   एक रूसी महिला ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि, इंस्पेक्टर पिछले 12 सालों उसके साथ रेप कर रहा है और इसके चलते उसका बार-बार गर्भपात भी करवाया गया. यह आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस स्टेशन में तैनात है, जिसके खिलाफ अब मामला दर्ज कर लिया गया है.

बॉलीवुड आई थी एक्टिंग करने, लेकिन बनी रेप का शिकार

पीड़िता के मुताबिक, वह बॉलीवुड में एक्टिंग करने के लिए साल 2004 में मुंबई आई थी. लेकिन उसका वीजा समाप्त हो गया. इसके बाद  उसकी पहचान आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर अनिल जाधव से हुई. इंस्पेक्टर ने पीड़िता को फर्जी दस्तावेजों के आधार पर एक नकली पासपोर्ट बनवा कर दिया. हालांकि, इसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर की नियत में खोट आ गई और उसने महिला को नकली दस्तावेजों के आधार पर गिरफ्तारी का डर दिखाकर, उसके साथ कई बार बलात्कार किया. नतीजतन वह कई बार गर्भवती हों गई. इंस्पेक्टर ने उसका तीन बार जबरन गर्भपात भी कराया. उस समय महिला ने पुलिस को शिकायत करने की धमकी दी. इसके बाद इंस्पेक्टर ने महिला का धर्म परिवर्तन कर, उससे शादी कर ली. उनका अब एक 5 साल का बेटा भी है.

पीड़िता के वकील ने मीडिया को दी यह जानकारी…

पीड़िता के वकील के अनुसार, अनिल जाधव पहले से शादीशुदा है. उसने कई बार पीड़िता और उसके बेटे को मारने की कोशिश की है. इसलिए इंस्पक्टर हत्या करने का प्रयास करने का आरोप भी लगाया गया है. मुंबई में लगातार हों रहे अत्याचार के बाद पीड़िता अपने बेटे के साथ पिंपरी-चिंचवड़ आ गई थी. लेकिन इंस्पेक्टर उसका पीछा करते-करते यहाँ भी पहुंच गया. इन सब से परेशान होकर पीड़िता ने आख़िरकार गुरुवार को मुंबई जाकर चेंबूर पुलिस स्टेशन में इंस्पेक्टर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया.

उक्त मामले के बारे में पीड़िता के वकील नितिन सातपुते ने मीडिया को जानकारी दी है. सातपुते ने बताया कि पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर के विरुद्ध बलात्कार के लिए धारा 376, अप्राकृतिक संभोग के लिए 377, जबरन गर्भपात के लिए 313 और धमकी के लिए 356 के तहत अपराध दर्ज किया है. पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता ने आरोपी इंस्पेक्टर के डर से पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

visit : www.npnews24.com

More Reading

Post navigation

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *