मुस्लिम महिलाएं ‘यहां’ बनवा रही हैं नरेंद्र मोदी का मंदिर, कहा- हम मोदी के साथ हैं…

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – मोदी सरकार जब से सत्ता में आई है तबसे मुस्लिम समुदाय और खासकर इसकी महिलाओं के उत्थान के लिए महत्वपूर्ण काम कर रही है. इनमें से ट्रिपल तलाक जैसी कुप्रथा को खत्म किया जाना प्रमुख है. इस कानून के खत्म होने के बाद मुस्लिम महिलाओं ने आजादी की साँस ली है और इसी के बाद ही उन्हें अपने हक के लिए आवाज उठाने की हिम्मत मिली है. मोदी के इन्हीं फैसलों की कायल हुई मुस्लिम महिलाएं अब प्रधानमन्त्री मोदी का मंदिर बनाने जा रही हैं. यह बात आपको थोड़ी अजीब लग सकती है, लेकिन यह बिलकुल सही है.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की कुछ महिलाओं ने DM ऑफिस जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाने के लिए प्रशासन को एक आवेदन दिया है. मोदी मुस्लिम महिलाओं के उत्थान के लिए कई अहम कदम उठाए हैं. इसलिए मोदी के प्रति अपनी कृतज्ञता जताने के लिए मुस्लिम महिलाएं मोदी का मंदिर निर्माण करवाने के लिए अडिग नजर आ रही हैं.

कृष्णापुरी क्षेत्र में बनाया जाने वाला मंदिर –
मोदी मंदिर की मांग कर रही महिलाओं में से एक रूबी गजनी ने कहा कि, “हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंदिर के निर्माण के लिए अधिकारियों से आवेदन किया है. हम कृष्णापुरी इलाके में मोदी मंदिर का निर्माण करवाना करवाना चाहते हैं. मोदी हम मुस्लिम महिलाओं और समाज के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रहे हैं. इसलिए हमने उनका मंदिर बनाने का फैसला लिया है.”

खुद पैसा इकट्ठा कर, बनाएंगे मंदिर –
इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए इन महिलाओं ने कहा कि, हम सभी महिलाएं पैसा इकट्ठा करके मोदी का मंदिर बना रहे हैं. हम इसके जरिए बताना चाहते हैं कि हम सभी मुस्लिम महिलाएं मोदी के साथ हैं. उन्होंने कई अच्छे काम किए हैं. लोगों को घर बनवाकर दिए हैं. गरीबों के घर में गैस भी उपलब्ध कराई है. हम उनके आभारी हैं.

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.