प्रधानमंत्री को विदेश में मिलनेवाले सम्मान से कांग्रेस के पेट में दर्द

अमित शाह ने सांगली में साधा निशाना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरूवार को सांगली के जत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदेश में मिलनेवाले मान सम्मान के कारण ही कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है लेकिन यह सम्मान उनका अथवा भाजपा का नहीं बल्कि देश की सवा सौ करोड़ नागरिकों का है।

सांगली के जत में आयोजित प्रचार सभा में शाह ने कांग्रेस, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार पर तंग कसा। उन्हाेंने कहा कि पहले प्रधानमंत्री के विदेश दौरों के बारे में किसी को भी पता नहीं चलता था लेकिन अब प्रधानमंत्री जहां जहां जाते हैं वहां लोग उनका जोरदार स्वागत करते है। मोदी मोदी घोषणाएं देते है। उन्हें विदेश मंे मिलनेवाले मान सम्मान से ही कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है लेकिन यह मान सम्मान मोदी अथवा भाजपा का नहीं है बल्कि देश के सवा सौ करोड़ नागरिकों का है।

शरद पवार हिसाब दें

शाह ने कहा कि पिछले पांच सालों में देवेंद्र फडणवीस की सरकार ने राज्य में बड़े पैमाने पर विकास कार्य किए है। उनके जैसा मुख्यमंत्री मैं ने नहीं देखा। वे राज्य के विकास के लिए बार बार फोन करते हैं। फडणवीस ने राज्य को स्थिर सरकार दी है। आघाड़ी सरकार ने 15 साल सत्ता हाथ में होने के बावजूद क्या किया इसका हिसाब शरद पवार दें। कांग्रेस, राकांपा दोनों पार्टियां घरानाशाही में अटकी हुई है। यह टिप्पणी भी शाह ने की।

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.