जेल होकर आए हुए गुजरात के एक शख्स महाराष्ट्र में घुम रहे है

शरद पवार ने कहा

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को पुणे के शिरूर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा की जा रही टिप्पणी को करारा जवाब देते हुए कहा कि चुनाव प्रचार का पारा बढ़ने लगा है। गुजरात के एक बड़े शख्स महाराष्ट्र में घुम रहे है। उन्होंने कई बार जेल की हवा भी खाई है। मैं चुनाव नहीं लड़ रहा फिर भी उनके जबान में लगातार मेरा ही नाम आ रहा है।

बता दें कि भाजपा द्वारा प्रचार सभाओं में शरद पवार पर टिप्पणियां की जा रही है। साथ ही धारा 370 रद्द करने का मुद्दा बार बार बताकर पवार इस निर्णय के खिलाफ होने का आरोप लगाया जा रहा है। इसका करारा जवाब देते हुए पवार ने कहा कि यह शख्स मुझ से धारा 370 रद्द करने को लेकर मत स्पष्ट करने के लिए कह रहे है। यह काफी मजाक की बात है। सभागृह मंे मैं ने हंगामा किया है क्या, वैसे कुछ रिकार्ड पर लिया है क्या? फिर मुझ से क्यों पूछा जा रहा है। उनके पास बताने के लिए कुछ भी नहीं है इसलिए बार बार यह मुद्दा आगे किया जा रहा है। मैं चुनाव नहीं लड़ा रह हूं इसके बावजूद मेरा ही नाम लिया जा रहा है। वे यह चुनाव सिर्फ और सिर्फ शरद पवार के नाम पर ही लड़ रहे हैं। यह टिप्पणी भी पवार ने की।

कश्मिर में खेती करने कौन जाएगा?

पवार ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह महाराष्ट्र में बता रहे है कि अब कश्मिर में खेती करना संभव है लेकिन मुझे आप बताएं यहां का घरदार छोड़कर वहां खेती करने कौन जाएगा? वे मुद्दे की बात ही नहीं कर रहे है। महंगाई, किसान आत्महत्याएं, गिरती जा रही अर्थव्यवस्था पर बोले।

भाजपा ने स्वार्थ के लिए किया सेना का इस्तमाल

उरूली कांचन में आयोजित सभा में पवार ने भाजपा पर तंग कसते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने सेना का कभी भी इस्तमाल नहीं किया था। पुलवामा, उरी में सेना द्वारा हमला किया गया लेकिन भाजपा ने अपनी राजनीतिक स्वार्थ के लिए सेना का इस्तमाल किया। इसलिए ऐसे सरकार को घर बिठाना चाहिए।

visit : www.npnews24.com  

Leave A Reply

Your email address will not be published.