शक्तिप्रदर्शन कर चंद्रकांत पाटील ने आवेदन भरा

कोथरूड़वासियों का विरोध कायम

0

पुणे : नाराजगी, लोगों का कड़ा विरोध ऐसे माहौल में पुणे के कोथरूड़ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के महायुति के उम्मीदवार चंद्रकांत पाटील ने आखिरकार गुरूवार को शक्तिप्रदर्शन कर चुनाव आवेदन भरा।

पाटील की उम्मीदवारी घोषित होने के बाद बुधवार की शाम काेथरूड़ में सम्मेलन आयोजित कर पाटील ने चुनाव प्रचार का शुभारंभ किया। उसके बाद गुरूवार की सुबह कोथरूड़ स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को पुष्पहार अर्पित कर रैली निकालकर जोरदार शक्तिप्रदर्शन कर आवेदन भरा। इस समय सांसद गिरीष बापट, संजय काकड़े, विधायक मेधा कुलकर्णी, पूर्व विधायक चंद्रकांत मोकाटे उपस्थित थे।

सौ प्रतिशत नोटा का बटन दबाएंगे

भले ही पाटील ने चुनाव आवेदन भरा हो, प्रचार शुरू किया हो लेकिन काेथरूड़वासियों का उनकी उम्मीदवारी को विरोध कायम है और समय समय पर पोस्टर लगाकर विरोध दर्शाया जा रहा है। एसएनडीटी कॉलेज के पास होनेवाले पुल पर लगाए गए पोस्टर पर लिखा गया है कि 100 प्रतिशत मतदान नोटा, कोथरूड़ विधानसभा। यह पोस्टर किस ने लगाया है यह पता नहीं चल सका है। कुछ दिन पहले भी दूर का नहीं, घर का चाहिए, हमारा विधायक कोथरूड़ का चाहिए ऐसे लिखे हुए पोस्टर लगाए गए थे। पाटील को उम्मीदवारी देने के कारण भाजपा, शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ नागरिक भी काफी नाराज है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.