Trailer : प्‍यार का पंचनामा 2 फेम सनी सिंह की फिल्म ‘उजड़ा चमन’ का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर देख हंसने को हो जायेंगे मजबूर

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ फेम सनी सिंह की फिल्म ‘उजड़ा चमन’ का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। फिल्म का ट्रेलर देख आप हंसने को मजबूर हो जायेंगे।  गंजेपन पर बेस्ट यह एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सनी सिंह, करिश्मा शर्मा और मानवी गर्गो जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म में एक 30 साल का जवान लड़का गंजेपन की समस्या से जूझ रहा है और उसकी शादी नहीं हो पा रही है।

2 मिनट 30 सेकेंड के ट्रेलर की शुरूआत एक गंजेपन की समस्या से जूझ रहे 30 साल के लड़के से शुरू होती है। जिसके घरवाले उसकी शादी के लिए रिश्ते देख रहे होते हैं मगर बालों की समस्या की वजह से उसका कहीं रिश्ता नहीं हो पा रहा है। साथ ही कॉलेज ऑफिस में भी उनके गंजेपन का मजाक उड़ाते हैं। फिर वह ऑफिस में हर लड़की पर ट्राई करता है। उसके बाद उसे मिलती है एक मोटी लड़की और शुरू होती है लव स्टोरी। अब लड़के की शादी कैसे होती है और गंजेपन की समस्या दूर होगी या नहीं इसके लिए आपको फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा।

यह फिल्‍म 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि आयुष्‍मान खुराना भी जल्‍द ही फिल्‍म ‘बाला’ में नजर आएंगे, जो ऐसे ही लड़के की कहानी है जो गंजेपन से जूझ रहा है। इसका टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था। आयुष्‍मान की यह फिल्‍म इसी साल 15 नवंबर को रिलीज होगी।

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.