Salman Khan

BIGG BOSS बन सकता है सलमान की परेशानी का सबब, होगी सलमान की सलमान से टक्कर, जानें  

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित और कंट्रोवर्सियल शो एक बार फिर नया धमाका करने को तैयार है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान BIG BOSS 13 को होस्ट करने जा रहे हैं. 29 सितंबर को ही सलमान खान ने रात 9 बजे शो के प्रीमियर को शानदार तरीके से पेश किया है, लेकिन काफी लंबे समय से शो को लेकर कुछ न कुछ खबरें सामने आती रही हैं जैसे सलमान की फ़ीस, कंटेस्टेंट इस को लेकर सस्पेंस, शो के लोकेशन पर सलमान की असंतुष्टि आदि. लेकिन अब खबर आ रही है कि इस शो को लेकर सलमान के सामने काफी असमंजस की स्थिति पैदा हों गई है.  उनके लिए एक तरफ कुआँ और एक तरफ खाई वाली स्थिति खड़ी हों गई है.

यह है वजह
जी हाँ, सलमान से सामने दुविधा पूर्ण स्थिति पैदा हों गई है, जिसका कारण है दोनों शो का टेलीकास्ट टाइमिंग. क्योंकि BIG BOSS के वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को रात 10.30 बजे प्रसारित होता  है और इसी दिन शो की TRP सबसे अधिक होती है. वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा शो भी वीकेंड पर रात 9 बजे प्रसारित होता है, जो कि TRP में टॉप करता है.

अब यही बात सलमान की परेशानी का सबब बन गई है. क्योंकि द कपिल शर्मा शो भी सलमान का ही शो है. बता दें कि सलमान ही इस कॉमेडी शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ऐसे में सलमान की सलमान से ही टक्कर होने जा रही है. अगर बिग बॉस की TRP बढती है तो द कपिल शर्मा शो को नुकसान है और अगर द कपिल शर्मा शो को TRP बढ़ती है तो BIG BOSS को नुकसान.

अब ऐसी स्थिति में फंसे सलमान का क्या रिएक्शन होगा, यह सभी फैन्स जानना चाहेंगे. वहीं यह जानना भी दिलचस्प होगा कि सलमान की सलमान से टक्कर क्या रंग लाएगी. या यूं कहें कि प्राइम टाइम में सलमान का कौनसा शो TRP की रेस जीतेगा? और इसका सलमान पर क्या असर पड़ेगा.?

visit : http://npnews24.com

More Reading

Post navigation

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *