BIGG BOSS 13 : पहली बार लड़कियों संग बिस्तर शेयर करेंगे पुरुष, बिग बॉस में पहली बार हो रहा ये बड़े बदलाव

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो कल रात 9 बजे से शुरू हो चूका है। शो में इस बार टीवी इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियां दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही बिग बॉस के 13वें सीजन में शो मेकर्स ने कई बड़े बदलाव किए हैं। सलमान खान की होस्टिंग को छोड़कर सब कुछ नया देखने को मिलेगा। शो की थीम, लोकेशन, कॉन्सेप्ट, हाउस रुल्स से लेकर कई नई चीजें दिखाईं देंगी।

बिग बॉस पहली बार दिखेंगे ये बड़े बदलाव –
बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर –
बिग बॉस के इस सीजन में बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर का कॉन्सेप्ट लाया गया है। इसकी वजह से जबरदस्त रोमांच रहने वाला है। इसमें बताया जाएगा कि घर का कौन-सा सदस्य किस सदस्य के साथ अपना बेड शेयर करेगा। हर प्रतियोगी को बीएफएफ वाला एक कलर टैग दिया गया है और उनसे कहा गया है कि घर के अंदर जाकर अपना बेड पार्टनर ढूंढिए।

मेल से भी ज्यादा फीमेल कंटेस्टेंट –
बिग बॉस में पहली बार इतना बड़ा बदलाव देखने को मिला है। ऐसा पहली बार हुआ है कि फीमेल कंटेस्टेंट की संख्या मेल कंटेस्टेंट से ज्यादा है। 13 सदस्यों में से 8 फीमेल हैं, इनमें आरती सिंह, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, दलजीत कौर, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्य, शहनाज गिल और शेफाली बग्गा शामिल हैं। तो वहीं मेल कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रिआज, सिद्धार्थ डे, अबु मलिक और पारस छाबड़ा का शामिल हैं।

प्लास्टिक फ्री डेकोरेशन –
बिग बॉस 13 की सबसे ज्यादा खास बात ये है कि इस बार बिग बॉस के घर को बनाने में प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। ओमंग कुमार ने घर को बिना प्लास्टिक के ही बेहद कलरफुल और वाइब्रेंट लुक दिया है।

घर में पहली बार गूंजेंगी फीमेल वॉयस –
बिग बॉस के घर में पहली बार कंटेस्टेंट्स को फीमेल वॉयस सुनने को मिलेगी। जानकरी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इस बार पहले हफ्ते में बिग बॉस के घर या तो कैप्टन रूम में रहेंगी या फिर सीक्रेट रूम में। अमीषा यहां से सभी कंटेस्टेंट्स को टास्क देंगीं। अमीषा को शो में ‘घर की मालकिन’ के रूप में दिखाया जाएगा।

सिर्फ सेलेब्रिटीज ही दिखाई देंग –
बिग बॉस के 13वें सीजन में इस बार सिर्फ सेलेब्स ही दिखाई देंगे। पिछले कुछ सीजन से कॉमनर भी शो का हिस्सा रहे थे लेकिन शुरुआती सीजन्स की तरह बिग बॉस के नए सीजन में सिर्फ सेलेब्रिटीज ही दिखाई देंगे।

नए लुक में दिखेंगे सलमान –
बिग बॉस में सलमान खान हर बार नया लुक लेते हैं। वे कभी पायलट तो कभी पड़ोसी बने हैं. सीजन 13 के लिए दबंग खान स्टेशन मास्टर और शेफ बने हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.