PM मोदी पर अजगर छोड़ने की धमकी देने वाली PAK गायिका पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, वारंट जारी  

0

एन पी न्यूज 24 –“मैं, कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ बिल्कुल तैयार है. ये सारे नरेंद्र मोदी के लिए हैं. तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो न, तो अब नरक में मरने को तैयार हो जाओ. मेरे सभी दोस्त शांति चाहते हैं.” पाकिस्तान की पॉप गायिका रबी पीरजादा द्वारा कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह धमकी दी गई थी. लेकिन अब यह धमकी उनपर ही भारी पड़ गई है. इस धमकी भरे वीडियो के वायरल होने के बाद अब रबी पीरजादा पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है.

वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन का लगा आरोप
जी हाँ, इस वीडियो में उनके साथ अजगर, एक मगरमच्छ और पालतू जानवरों के रूप में सांपों सहित अन्य जंगली जानवरों को देखा जा सकता है. इसलिए अब उन पर जंगली जानवरों को पालतू बनाकर रखने के लिए वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. शुक्रवार को मॉडल टाउन अदालत में मामले की सुनवाई रखी गई थी, जिसमें जज ने रबी को अदालत के समन की अनदेखी करने व वन्य जीवों को पालतू बनाने के लिए लताड़ लगाई. साथ ही लाहौर कोर्ट ने अब रबी पीरजादा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया है.

पंजाब वन्यजीव संरक्षण एवं उद्यान विभाग ने इस महीने की शुरुआत में पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी.

जम्मू-कश्मीर मुददे पर निकाली थी भड़ास
बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पूरे पाकिस्तान में खलबली मच गई थी. देश की आर्मी और राजनेता से लेकर पाक नागरिकों द्वारा जम कर मोदी सरकार के फैसले का विरोध किया गया. हर किसी ने अपनी-अपनी तरह से मोदी पर अपनी भड़ास निकाली, जिसका सिलसिला अब भी जारी है. इसी तरह रबी पीरजादा ने भी अपनी बौखलाहट दिखाते हुए जंगली जानवरों और सांप को मोदी पर छोड़ने की धमकी दी थी. यह वीडियो पाकिस्तान टीवी चैनलों पर दिखाया गया. इसके बाद भारत-पाकिस्तान में यह वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद गायिका सुर्ख़ियों में आ गई थी.

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.