बाल-बाल बचे पाकिस्तानी पीएम इमरान खान, विमान में आई तकनीकी खराबी

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – पाकिस्तानी पीएम इमरान खान से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। दरअसल संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाग लेने के बाद शनिवार को इमरान खान वापस पाकिस्तान जा रहे थे कि उनके विमान में कुछ तकनीकी खराबी आ जाने से विमान की न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। जिसके बाद कहा जा रहा है कि समय रहते ही तकनीकी खराबी का पता चलने से इमरान खान बाल-बाल बच गए।

पाकिस्तानी मीडिया चैनल के मुताबिक, इंजन में आई तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट को दोबारा न्यूयॉर्क के हवाई अड्डे पर उतारा गया। विमान में आई खराबी को ठीक किया जा रहा है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि तकनीकी खराबी को कब तक दुरुस्त किया जा सकेगा। गौरतलब है कि इमरान खान संयुक्त राष्ट्र महासभा की शुक्रवार को आयोजित बैठक में भाग लेने आये थे। उन्होंने महासभा की बैठक से इतर विभिन्न राष्ट्र प्रमुखों एवं नेताओं से भी मुलाकात की थी।

बता दें कि इमरान खान अमेरिका के दौरे से पहले दो दिन के सऊदी अरब के दौरे पर गए थे। सऊदी अरब से इमरान खान को कमर्शियल फ्लाइट पकड़कर अमेरिका जाना था, लेकिन क्राउन प्रिंस ने इमरान को अमेरिका जाने के लिए अपना प्राइवेट विमान दे दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.