एक शराबी मोदी-योगी से कर रहा है अजीब मांग, शराब पर माँ और बीवी के लिए मांगी सब्सिडी, पोस्टर वायरल

0

कानपुर : एन पी न्यूज 24 – शराब के आदी लोगों से हमेशा आप ने शराब की मांग करते हुए या  सरकार द्वारा बढ़ाई गई शराब की कीमतों पर विरोध जताते हुए देखा होगा. लेकिन कानपुर में एक संजय शर्मा नामक शराबी अपनी अनोखी मांग को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शराबी की मांग है कि सरकार शराब की कीमत में बढ़ोतरी करें और बढ़ी हुई कीमत से मिले पैसों को उनकी पत्नी और मां को बतौर सब्सिडी के रूप में दे. और-तो-और इस मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे इस शख्स ने धरने वाली जगह पर बकायदा मोदी और योगी वाला पोस्टर भी लगा रखा है, जिसमें उसकी विचित्र मांग लिखी हुई है. हालांकि अब यह पोस्टर वायरल हों रहा है.

शराब की बढ़ी कीमत से मिले पैसे पत्नी और मां को दें
इस शराबी की मांग है कि वर्तमान में 100 रुपये में मिलने वाले क्वार्टर (250 एमएल) की कीमत बढ़ाकर 200 रुपये कर दी जाए. इसके बाद शराब की कीमत में जो 100 रुपये का इजाफा होगा, वो उसकी पत्नी और मां के खाते में सब्सिडी के रूप में जमा करा दिया जाए.

दिन में दो क्वाटर का करता है नशा
दिलचस्प बात तो यह है कि शराबी संजय शर्मा शराब पीकर प्रदर्शन करते हैं. साथ ही यह स्वीकारते भी हैं कि वह एक दिन में दो क्वाटर शराब पीते हैं. एक शराब दूकान पर और एक घर पर ले जाकर.

पूरे शहर में बना चर्चा का विषय
अब मोदी और योगी की शायद ही इस अजीब मांग को लेकर कोई प्रतिक्रिया आए, लेकिन इतना जरूर है कि संजय शर्मा पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं. वहीं उसकी माँ और बीवी यह निर्णय नहीं ले पा रहे होंगे कि अपने बेटे और पति की इस अजीब सी मांग को लेकर खुश हों या दुखी! लेकिन इतना तो दिलासा मिला ही होगा कि उसने अपने परिवार के बारे में थोड़ा सा सोचा तो सही.

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.