4 साल से फरार अपराधी पर क्राइम ब्रांच ने कसा शिकंजा

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – हत्या, डकैती, लूटपाट जैसी संगीन वारदातों में लिप्त रहे और गत चार साल से लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रहे एक शातिर अपराधी पर क्राइम ब्रांच के फिरौती व डकैती विरोधी दस्ते ने शिकंजा कसने में सफलता प्राप्त की है। उसके खिलाफ पिंपरी, चिंचवड़, निगड़ी और चाकण पुलिस थानों में कई संगीन मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार शातिर बदमाश का नाम सुरेश उर्फ बॉबी विलास यादव (35, निवासी पंचतारानगर, आकुर्डी, निगडी) है।
फिरौती व डकैती विरोधी दस्ते के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुधीर अस्पत ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि, दस्ते की एक टीम पिंपरी चिंचवड परिसर में पेट्रोलिंग कर रही थी। तब पुलिस नाईक निशांत काले व शरीफ मुलाणी को मुखबिर से पता चला कि चाकण थाने में डकैती की कोशिश के मामले में फरार आरोपी पंचतारानगर आकुर्डी के छावा चौक में आया हुआ है। इसके अनुसार पुलिस उपनिरीक्षक विठ्ठल बढे, कर्मचारी निशांत काले, शरीफ मुलाणी, अशोक दुधवणे, विक्रांत गायकवाड, गणेश कोकणे, सुधीर डोलस की टीम ने जाल बिछाकर सुरेश को धरदबोचा।

पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि वह डकैती की कोशिश औऱ चोरी के एक मामले में शामिल और फरार था। सुरेश यादव के खिलाफ निगड़ी थाने में हत्या के साथ सात गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। चिंचवड़ थाने में उसके खिलाफ हत्या की कोशिश के दो समेत कुल चार मामले दर्ज हैं। 2014 में पिंपरी पुलिस थाने में उसके खिलाफ दंगा और 2015 में चाकण थाने में डकैती की कोशिश के दो और चोरी का एक मामला दर्ज है। सुरेश 2015 से पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए फरार चल रहा था। अंततः क्राइम ब्रांच के फिरौती व डकैती विरोधी दस्ते ने उस पर शिकंजा कसते हुए सलाखों के पीछे डालने में सफलता पाई।

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.