बंपर ऑफर! इन कारों पर कंपनी दे रही 4.5 लाख रुपए तक की छूट

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – अगर आप फेस्‍टि‍व सीजन में कार खरीदनें के बारे में सोच रहे हैं तो यह बि‍ल्‍कुल सही समय है। यह ऑटोमोबाइल कंपनी फेस्‍टि‍व सीजन के दौरान अपनी सेल्‍स को बूस्‍ट करने के लि‍ए कस्‍टमर्स को हेवी डिस्‍काउंट का ऑफर दे रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फॉक्सवैगन ने अपनी गाड़ियों पर 4.5 लाख रुपए तक की छूट दे रहा है। बता दें कि हाल ही में फॉक्सवैगन ने Polo, Vento, Ameo और Tiguan के डीजल वेरिएंट्स का कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च किया था और अब कंपनी इन्हीं मॉडल्स के कॉर्पोरेट एडिशन पर भारी छूट दे रही है।

हालांकि महत्वपूर्ण बात यह है कि कॉर्पोरेट एडिशन की गाड़ियां सिर्फ कॉर्पोरेट में काम करने वाले कर्मचारियों, सरकारी कर्मचारियों, वकीलों, चार्टेड अकाउंटेंट्स और आर्किटेक्चर्स आदि ही ले सकते हैं।

इन कारों पर कंपनी दे रही भारी छूट –
Volkswagen Polo – पोलो हैचबैक के डीजल हाईलाइन वेरिएंट पर 1.16 लाख रुपए तक के डिस्काउंट्स और बेनेफिट्स मिल रहे हैं।

Volkswagen Ameo – इस कॉम्पैक्ट सिडान गाड़ी के सभी डीजल वेरिएंटस पर 1.31 लाख रुपए तक की बड़ी छूट मिल रही है।

Volkswagen Tiguan – इसमें सबसे ज्यादा 4.50 लाख रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इन डिस्काउंट्स के साथ कॉर्पोरेट एडिशन यूनिट्स पर पांच साल की वॉरंटी और पांच की रोड असिस्टेंस भी मिल रही है।

Volkswagen Vento – इस सिडान कार का डीजल हाईलाइन वेरिएंट 9.99 लाख रुपए के स्पेशल प्राइस पर मिल रहा है। साथ ही इस पर स्पेशल प्राइस के अलावा 90 हजार तक के एडिशनल बेनेफिट्स भी मिल रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.