IMP NEWS: HDFC बैंक अपने ग्राहकों को दे रहा है, 50 लीटर फ्री पेट्रोल का तोहफा, जानें

0

नई दिल्ली :एन पी न्यूज 24 – देशभर में पेट्रोल-डीजल को कीमतों ने ग्राहकों की जेबों में आग लगा रखी है. लगातार 1 सप्ताह से अधिक हो गया है, पेट्रोल की कीमतों में उछाल जारी है. पिछले 10 दिन में पेट्रोल 2 रुपए तक महंगा हो चुका है. आज की बात करें तो देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल 80 रुपये लीटर हो गया है, जबकि दिल्ली, और कोलकाता में शुक्रवार को पेट्रोल15 पैसे जबकि चेन्नई में 16 पैसे लीटर महंगा हो गया. आए दिन जारी इस बढ़ोतरी से लोगों को राहत पहुँचाने के लिए HDFC ने एक नया कार्ड लॉन्च किया है. इस कार्ड के इस्तेमाल से ग्राहक को 50 लीटर तक पेट्रोल-डीजल मुफ्त में मिल सकेगा.

HDFC और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने मिलाए हाथ
एचडीएफसी बैंक और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसीईएसएल) ने लोगों को पेट्रोल की कीमतों से थोड़ी राहत दिलवाने के लिए एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड ‘इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड’ लॉन्च किया है, जिसकी सलाना फीस 500 रुपए है. इस कार्ड का फायदा नॉन-मेट्रो शहरों और कस्बों के ग्राहक उठा पाएंगे.

HDFC का यह कार्ड दिलाएगा फ्री पेट्रोल
इस कार्ड की खास बात यह है कि पेट्रोल खरीदने पर कस्टमर भारी बेनिफिट्स और रिवॉर्ड हासिल कर सकते हैं. आईओसीएल के लगभग 27 हजार से अधिक आउटलेट्स पर फ्यूल पॉइंट्स नाम के रिवॉर्ड पॉइंट पा सकते हैं. इतना ही नहीं आप इस कार्ड के इस्तेमाल से अपने बिल पेमेंट, यूटिलिटी, शॉपिंग, ग्रॉसरी से भी फ्यूल पॉइंट कमा सकते हैं. फलस्वरूप इन पॉइंट्स की मदद से आप एक साल में 50 लीटर तक का पेट्रोल फ्री में ले सकते हैं.

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.